Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2399813
photoDetails0hindi

Janmashtami Cake Design: लड्डू गोपाल को पसंद आएंगे जन्माष्टमी स्पेशल ये सुंदर केक.. ये हैं 10 ट्रेंडी आइडिया

Krishna Janmashtami Cake Design Photo: (जन्माष्टमी केक डिजाइन फोटो): श्री कृष्ण के जन्म का उत्सव और विशेष तरीके से मनाने के लिए आप जन्माष्टमी केक बनवा सकते हैं.

लेटेस्ट फोटो

1/9
लेटेस्ट फोटो

2024 के कृष्ण जन्माष्टमी को और स्पेशल बनाने के लिए आपको केक के ये डिजाइन और लेटेस्ट फोटो जरूर देखनी चाहिए. केक डिजाइन नई, जन्माष्टमी केक डिजाइन, इस तरह से आप कृष्ण जी को और बेहतरीन तरीके से हैप्पी बर्थडे बोल सकेंगे. 

केक का ऑर्डर

2/9
केक का ऑर्डर

ब्लू ऑम्ब्रे शेड के केक का डिजाइन बहुत सुंदर लगेगा. जन्माष्टमी के लिए इस तरह के केक का ऑर्डर दे सकते हैं. केक पर मोर पंख, बांसुरी, दही हांडी भी बनवाया जा सकता है.  

एकदम अलग

3/9
 एकदम अलग

जन्माष्टमी स्पेशल केक का डिजाइन अगर एकदम अलग चाहिए तो आप मोर पंख थीम पर केक बनवा सकते हैं. ऐसा डिजाइन कान्हा को खूब भाएगा. केक को चॉकलेट बेस वाला बनवा सकते हैं.   

स्वाद के हिसाब से

4/9
 स्वाद के हिसाब से

केक को बच्चे भी खूब पसंद करते हैं तो उनके स्वाद के हिसाब से भी आप केक बनवा सकते हैं. फॉन्डेंट और बिस्किट की मदद से घर पर ही केक बना सकते हैं.   

सुंदर और आसान

5/9
सुंदर और आसान

दही हांडी वाले केक की ये डिजाइन्स सुंदर और आसान भी है. हैमर वाले चॉकलेट केक ट्रेंड में हैं तो आपको मटकी स्टाइल में केक बनवाने पर बढ़िया लुक मिल जाएगा, इसके अलावा माखन चोर के नाम वाला केक बनावा सकते हैं.   

मोर पंख

6/9
 मोर पंख

श्री कृष्ण वाले ये केक तो आपके बच्चों को भी पसंद आएगा. इसे आपर अपनी लिस्ट में सबसे ऊपर रख सकते हैं. फूल, पत्ती और मोर पंख से इसे सजाएं.   

खूबसूरत लुक

7/9
 खूबसूरत लुक

ये केक बहुत खूबसूरत लुक दे रहा है. लेटेस्ट डिजाइन में इस क्यूट लुक वाले केक को आप बनवा सकते हैं. इसका ऑर्डर देकर बनवाएं ताकि अच्छी फिनिशिंग आ सके.   

कृष्ण थीम के कपकेक

8/9
कृष्ण थीम के कपकेक

बड़ा केक नहीं बन पाने पर आप ऑर्डर में सेमी सर्कल वाला जन्माष्टमी स्पेशल केक बनाने को कहें. ये केक क्यूट लुक वाले तो होते ही हैं, ऐसा केक स्वादिष्ट भी बनते हैं. कृष्ण थीम के कपकेक भी आपको घर पर बढ़िया तरीके से बनाना 

बेहतरीन लुक

9/9
 बेहतरीन लुक

चाहिए. इसको आप घर पर ही बेक करके तैयार करें. कृष्ण जन्माष्टमी के लिए अभी से बेहतरीन लुक वाला केक का ऑर्डर दे दें तो सही होगा.