मो.गुफरान/प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के बाद से प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) और प्रशासन एक्शन मोड़ में है. माफिया अतीक अहमद (Mafia Atique Ahmed) के करीबियों के अवैध निर्माण को चिन्हित कर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है. बुधवार को अतीक के करीबी जफर अहमद (Zafar Ahmed) के अवैध निर्माण को जमींदोज किया गया. वहीं, आज अतीक के करीबी सफदर अली के राजरूपपुर स्थित दो मंजिला मकान को ध्वस्त किया जाएगा. सफदर के मकान को ध्वस्त किए जाने की खबर मिलते ही स्थानीय बीजेपी पार्षद मिथिलेश सिंह मौके पर पहुंच गए. वह माफिया अतीक के करीबी सफदर के समर्थन में उतर गए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने पूरी कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सफदर को अपना पक्ष रखने के लिए मौका मिलना चाहिए: बीजेपी पार्षद
बीजेपी पार्षद का कहना है कि सफदर अली की भूमिका के बारे में पहले प्रशासन को जांच कर लेनी चाहिए. जांच के बाद ही किसी तरीके की कोई कार्रवाई करनी चाहिए. मिथिलेश सिंह ने सफदर अली को साफ सुथरी छवि वाला बताया है. उनका कहना है कि सफदर को अपना पक्ष रखने के लिए मौका मिलना चाहिए. पार्षद ने कहा कि कोई भी कार्रवाई करने से पहले पीडीए को कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए. हालांकि पीडीए की तरफ से 28 फरवरी को ही मकान ध्वस्त किए जाने की नोटिस जारी की गई है. लेकिन मकान के मालिक सफदर अली कहना है कि पीडीए ने कार्रवाई से ठीक पहले उन्हें नोटिस दिखाया है. उनका पक्ष भी नहीं रखने दिया है. 


यह भी पढ़ें- Chitrakoot News: अब्बास अंसारी और निखत मिलन कांड मामले में जेल अधीक्षक अशोक सागर और जेलर संतोष भी गिरफ्तार


बुधवार को अतीक के खास गुर्गे का आलीशान मकान हुआ था जमींदोज
बुधवार को अतीक के खास गुर्गे जावेद अहमद के आलीशान मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया. ध्वस्त हुए मकान की अनुमानित कीमत तीन करोड़ के करीब बताई जा रही है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इसी जगह पर रहती थीं. जफर अहमद पर माफिया अतीक के परिवार को शरण देने का आरोप है. हालांकि, जफर अहमद के निर्माण पर कार्रवाई को अतीक के वकील ने अवैध बताया. वकील ने जफर अहमद को एक निजी एजेंसी के बांदा जनपद का रिपोर्टर बताया है. उनके मुताबिक अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन किराए पर रह रही थीं. उन्होंने जफर से रहने के लिए किराए पर मकान लिया था. अतीक के वकील ने पीडीए की कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट जाने की चेतावनी दी है. 


यह भी पढ़ें- Umesh Pal Murder: माफिया अतीक अहमद के बेटे की बदलेगी जेल, प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ रहे तार 


यह भी देखें- WATCH: अतीक अहमद के करीबियों पर शिकंजा तेज, जफर अहमद के बाद सफदर अली के घर पर बुलडोजर एक्शन की तैयारी