Chitrakoot News: अब्बास अंसारी और निखत मिलन कांड मामले में जेल अधीक्षक अशोक सागर और जेलर संतोष भी गिरफ्तार
Advertisement

Chitrakoot News: अब्बास अंसारी और निखत मिलन कांड मामले में जेल अधीक्षक अशोक सागर और जेलर संतोष भी गिरफ्तार

Abbas Ansari and Nikhat Bano: चित्रकूट जेल में अब्बास अंसारी और निखत बानो की मुलाकात में मदद करने वाली चित्रकूट जेल की जेल अधीक्षक और जेलर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Abbas ansari wife nikhat bano

Abbas Ansari Nikhat Bano Meeting: चित्रकूट जेल (Chitrakoot Jail) के अंदर अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) और उसकी पत्नी निखत बानो (Nikhat Bano) के मिलन कांड का खुलासा होने के बाद निखत अंसारी और उसके ड्राइवर नियाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले की जांच लगातार जारी है. दो दिन पहले जहां पुलिस ने चित्रकूट जेल की डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला को गिरफ्तार किया था.  
वहीं, गुरुवार को जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर और जेलर संतोष कुमार को भी अरेस्ट कर लिया गया है. 

10 फरवरी को गिरफ्तार हुई थे निखत और नियाज 
गौरतलब है कि निखत बानो को बीते 10 फरवरी को विधायक पति अब्बास अंसारी से जिला कारागार चित्रकूट में अवैधानिक तरीके से मुलाकात करते हुए गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से दो एंड्रॉइड मोबाइल, विदेशी मुद्रा और करेंसी बरामद की गई थी. इस मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल अधीक्षक अशोक सागर, डिप्टी जेलर समेत आठ लोगों को निलंबित करते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. 

अब तक हो चुकी इतनी गिरफ्तारी 
सपा नेता फराज खान, कैंटीन के सप्लायर नवनीत सचान, डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला की गिरफ्तारी की जा चुकी है. निखत अंसारी और उसके ड्राइवर नियाज से पूछताछ पर हुए खुलासे के बाद अब जेल कर्मियों की गिरफ्तारी की जा रही है. 

अब्बास और निखत पर लगे हैं ये आरोप
आरोप है कि विधायक अब्बास और निखत जेल में गवाहों को धमकाना, वसूली करना और जेल से फरार होने की साजिश रच रहे थे. इस खुलासे के बाद हड़कंप मच गया था. जिसके बाद अब्बास अंसारी को चित्रकूट जिला कारागार से कासगंज कारागार में शिफ्ट कर दिया गया. जबकि निखत अंसारी को रिमांड पर लेकर मामले की पूछताछ की जा रही है और गहनता से जांच की जा रही है. इस मामले में स्थानीय मददगारों पर भी पुलिस शिकंजा कस रही है. 

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में फिर गरजेगा बाबा का बुलडोजर, गुड्डू मुस्लिम व गुलाम के घर पर होगा एक्शन

यह भी पढ़ें- हाथरस गैंगरेप की शिकार बेटी को मिलेगा इंसाफ!,आरोपियों ने पार की थीं क्रूरता की हदें​

यह भी देखें- WATCH: रोडवेज बस का ड्राइवर मोबाइल टावर पर चढ़ा, काफी देर चला हाई-वोल्टेज ड्रामा

Trending news