Viral Photo: नहीं हुई शादी तो क्या हुआ, पैसे देकर खाइए 'ससुराल जैसा खाना'
Advertisement

Viral Photo: नहीं हुई शादी तो क्या हुआ, पैसे देकर खाइए 'ससुराल जैसा खाना'

इंटरनेट पर वायरल हो रहे रेस्टोरेंट को रायपुर का बताया जा रहा है.

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इस वक्त एक रेस्टोरेंट चर्चा का विषय बना हुआ है. अपने प्रोडक्ट को बेचने के लिए इसने कुछ ऐसी तरकीब अपनाई है कि लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. अक्सर हम देखते हैं कि ढाबा या रेस्टोरेंट 'घर जैसा स्वाद' या 'घर जैसा खाना' जैसे टैग लाइन के जरिए कस्टमर्स को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं. लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे फोटो में रेस्टोरेंट 'ससुराल जैसा खाना' खिलाने का वादा कर रहा है. तब से लोग इस फोटो को लेकर लगातार बातें कर रहे हैं. 

हाईस्कूल में की मोहब्बत, 70 साल बाद की शादी: पढ़िए प्यार की फ़िल्मी कहानी

रायपुर का बताया जा रहा है रेस्टोरेंट 
इंटरनेट पर वायरल हो रहे रेस्टोरेंट को रायपुर का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर ‘Priyanka Shukla'ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस रेस्टोरेंट की फोटो शेयर की. उन्होंने लिखा, 'घर जैसा खाना तो बहुत बार देखा-सुना है, ये पहली बार देखा'. बस इसके बाद क्या था, नेटिजेंस ने इस फोटो को हाथों-हाथ ले लिया. 

"भोजन टेस्टी न होने पर शिकायत नहीं कर सकते हैं आप"
सोशल मीडिया की दुनिया में इस फोटो को लेकर कई किस्म के कमेंट आने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'इसका मतलब भोजन टेस्टी नहीं होने पर भी,आप शिकायत नहीं कर सकते." वहीं, कुछ यूजर को लगा कि इस रेस्टोरेंट का मालिक घर जमाई होगा. 
 

कुंवारे लोग कर रहे हैं शिकायत
वायरल फोटो पर सबसे ज्यादा नाराज कुंवारे लोग हैं. उन्हें इससे तकलीफ ये थे कि आखिर कुंवारे लोग कहां जाएंगे. वहीं, कुछ ने बताया कि बिना ससुराल गए ही स्वाद वाला खाना तो खाया जा सकता है. पढ़िए मजेदार कमेंट्स- 

 

WATCH LIVE TV

Trending news