Hindustan Jindabad Bharat Mata Ki Jay: पाकिस्तान से अवैध रूप से अपने प्रेमी सचिन मीणा के लिए हिंदुस्तान आई सीमा हैदर हर दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं. सीमा सचिन और उसके परिवार के साथ अपने चार बच्चों सहित ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा गांव में रहती हैं. सनी देओल की फिल्म गदर-2 का असर सीमा हैदर पर भी दिखना शुरु हो गया है. सीमा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीमा हिंदुस्तान जिंदाबाद था है और रहेगा. हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए. इससे पहले सीमा हैदर ने घर पर भारतीय तिरंगा फहराया और भारत माता की जय के जयकारे भी लगाए. सीमा का ये वीडियो भी वायरल हो गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमा हैदर के अंदर का सनी देओल निकला बाहर
सनी देओल की फिल्म गदर- 2 इस समय देश में गदर मचा रही है. इस फिल्म का असर सीमा हैदर पर भी जमकर दिख रहा है. जिस प्रकार गदर-2 सिनेमा घरों में गदर मचा रही है, उसी प्रकार सीमा हैदर का वीडियो भी सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है. इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में सीमा हैदर बोल रही हैं कि "नमस्कार,  जय श्री राम, मैं सीमा मीणा पत्नी सचिन मीणा, अपने ससुराल रबुपूरा ग्रेटर नोएडा में आज 15 अगस्त मना रही हूं, अपने बच्चों, पति औऱ बच्चों के साथ मना रही हूं.


ये खबर भी पढ़ें-  Lappu Sa Sachin Aunty: लप्पू सा सचिन कहने वाली आंटी जा सकती हैं जेल! सीमा हैदर सिखाएगी सबक


क्या बोली सीमा हैदर
मैं हिंदुस्तान में रहकर बहुत खुश हूं. मैं आज मन से बहुत खुश हूं. आज बहुत खुशी का दिन है, बहुत बड़ा दिन है. मेरी इच्छा थी कि में अपने वकील एपी सिंह सर और अपने परिवार के साथ लाल कीला से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनूं पर अभी जांच चल रही है इसलिए यह संभव नहीं हो पाया. मुझे महामहीम राष्ट्रपति महोदय, प्रधानमंत्री जी. मुख्यमंत्री योगी जी और अपने वकील एपी सिंह सर पर पूरा भरोसा है. मुझे, मेरे बच्चों और मेरे परिवार को इंसाफ मिलेगा. हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता की जय. हिंदुस्तान जिंदाबाद है हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा, भारत माता की जय, जय हिंद


Watch: Seema Haider ने बोला सनी देओल का मशूहर डायलॉग, पीएम मोदी और सीएम योगी से लगाई ये गुहार