Lappu Sa Sachin Aunty: लप्पू सा सचिन कहने वाली आंटी जा सकती हैं जेल! सीमा हैदर सिखाएगी सबक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1824664

Lappu Sa Sachin Aunty: लप्पू सा सचिन कहने वाली आंटी जा सकती हैं जेल! सीमा हैदर सिखाएगी सबक

Seema And Sachin Love Story: सचिन को लप्पू  सा सचिन कहने वाली महिला के खिलाफ जल्द ही एक्शन लिया जाएगा. सीमा हैदर से जुड़े करीबियों की मानें तो उन पर केस किया जाएगा. आगे जानें क्या है पूरा मामला. 

 

Seema Haider (File Photo)

Greater Noida News: इन दिनों ग्रेटर नोएडा सुर्खियों में बना हुआ है. पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर फिर चर्चा में है. इन दिनों सीमा और सचिन की नहीं लप्पू सा सचिन कहने वाली महिला की वीडियो वायरल हो रही है. इनका लप्पू सा सचिन वाली वीडियो खूब वायरल हो रही है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार महिला के खिलाफ नोटिस जारी किया जाएगा और कानूनी कार्यवाही की जाएगी.सीमा हैदर सचिन को लप्पू सा कहने वाली महिला के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्द करने की तैयारी में है. 

खबर विस्तार से
इन दिनों एक वीडियो हर कोई शेयर कर रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सचिन के गांव रबूपुरा की रहले वाली महिला कर रही है- लप्पू सा सचिन है. बोलना वा पर आवे ना. बोलता वो है ना. उससे प्यार करेगी सीमा. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं और लाखों लोग शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो पर कोई तो इस महिला की तारीफ कर रहा है औऱ कोई इसे फैमस होने का नया तरीका बता रहा है. 

ये खबर भी पढ़ें-  Astrology Totke: देश का सबसे बड़ा अमीर कर रहा था यह टोटका, इसके चमत्कार आपको भी बना देंगे करोड़पति

सीमा हैदर के वकील ने दी जानकारी
सीमा हैदर और सचिन के वकील एनपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सचिन को लप्पू  सा सचिन कहने वाली महिला के खिलाफ जल्द ही एक्शन लिया जाएगा. मानहानी का केस किया जाएगा. एनपी सिंह आगे कहते हैं कि इस महिला के द्वारा सचिन को टारगेट किया गया है. इसलिए उनके खिलाफ एक्शन लेना ही होगा. इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग करना गलत है. इससे सचिन की मानहानी हुई है. इस मामले में भारतीय किसान यूनियन के नेता भी सचिन और सीमा के साथ हैं. महिला के खिलाफ मुकदमा कब किया जाएगा इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई.

कैसे हुआ प्यार
सीमा हैदर औऱ सचिन के प्यार की शुरुआत PUBG गेम से हुई थी. सीमा सचिन के लिए पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई. सीमा पाकिस्तान के सिंध प्रांत की रहने वाली है. सीमा के साथ उनके 4 बच्चे भी भारत आए हैं. भारत की सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि सीमा पाकिस्तान की जासूस है. वह आईएसआई के लिए काम करती है.  इन सब बातों की जानकारी के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने कई दिनों तक इनकी पूछताछ की. 

Viral Video: बच्ची के सामने बाप को बदमाशों ने मारी दी गोली, वारदात सीसीटीवी में कैद

Trending news