सीमा हैदर ने बिगाड़ा माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता का खेल, फेल हो गया लेडी डॉन का 'ऑपरेशन नेपाल'
Advertisement

सीमा हैदर ने बिगाड़ा माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता का खेल, फेल हो गया लेडी डॉन का 'ऑपरेशन नेपाल'

Seema Haider : माफ‍िया अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन फरार है. वहीं, पकड़ा गया अतीक का वकील विजय मिश्रा नए-नए राज उगल रहा है. विजय मिश्रा माफ‍िया की पत्‍नी शाइस्‍ता और अशरफ की पत्‍नी जैनब के साथ मिलकर बेनामी संपत्तियों का सौदा कर रहा था. 

Seema Haider Shaista Parveen

Seema Haider : माफ‍िया अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता परवीन और अशरफ की पत्‍नी जैनब अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इस बीच शाइस्‍ता नेपाली माफ‍िया के साथ मिलकर अपनी बेनामी संपत्तियों का सौदा करने वाली थी. हालांकि, पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर ने शाइस्‍ता और उसकी जेठानी जैनब का बड़ा खेल बिगाड़ दिया है. 

सीमा ने बिगाड़ा पूरा खेल 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरार शाइस्‍ता परवीन और जैनब अतीक की करोड़ों की संपत्ति को दलालों के जरिए बेचना चाह रही थी. इतना ही नहीं शाइस्‍ता और दलालों के बीच डील भी हो चुकी थी. शाइस्‍ता और जैनब की दलालों से नेपाल में मुलाकात होनी थी. इसी बीच नेपाल के रास्‍ते सीमा हैदर भारत आ गई. उधर, अतीक के वकील विजय मिश्रा की भी गिरफ्तारी हो गई. 

खरीदार की तलाश में थे 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाइस्‍ता और जैनब वकील विजय मिश्रा के जरिए अवैध संपत्तियों को बेचने की फ‍िराक में थी. इन संपत्तियों को बेचकर शाइस्‍ता अपने बेटे अली और उमर को जेल से बाहर निकाला चाह रही थी. विजय मिश्रा से हुई पूछताछ में खुलासा हुआ है कि अतीक की प्रयागराज और लखनऊ स्थित बेनामी संपत्तियों को बेचने के लिए खरीदार तलाश रहा था. 

नेपाल के माफ‍िया से हुआ था सौदा  
अतीक और अशरफ के मारे जाने के बाद उसकी संपत्ति को खरीदने को कोई तैयार नहीं हो रहा था. वहीं, नेपाल में रहने वाला यूपी का एक माफ‍िया इन संपत्तियों को खरीदने को तैयार हो गया. इन संपत्तियों के कागजात विजय मिश्रा ने व्‍हाट्सऐप के जरिए माफ‍िया तक भेजे. दोनों में डील भी हो गई. शाइस्‍ता इस माफ‍िया से मुलाकात करने वाली थी, तभी नेपाल के रास्‍ते भारत आई पाकिस्‍तानी भाभी ने शाइस्‍ता के अरमानों पर पानी फेर दिया. 

26 जुलाई को होनी थी मुलाकात 
विजय मिश्रा के मुताबिक, शाइस्‍ता और माफ‍िया की 26 जुलाई को मुलाकात होनी थी. वहीं, सीमा के आने के बाद नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई. ऐसे में माफ‍िया के यूपी में आने में दिक्‍कत खड़ी हो गई. बताया जा रहा है कि अतीक की कई संपत्तियां दूसरों के नाम हैं. उन्‍हीं संपत्तियों को बेचने की फ‍िराक में विजय मिश्रा लगा था. 

Watch: RPI से सीमा हैदर को टिकट दिए जाने की खबरों पर पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले का बड़ा बयान

Trending news