लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ की सेहत को लेकर लखनऊ PGI अलर्ट मोड पर है. पीजीआई में सीएम के लिए बेड रिजर्व कर दिया गया है. जरूरत पड़ी तो उन्हें अस्पताल के तीसरे फ्लोर पर कोरोना वॉर्ड में रखा जाएगा. आपको बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वह अपने दफ्तर के कुछ कोविड पॉजिटिव अफसरों के संपर्क में थे, जिसके बाद एहतियातन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. एक दिन बाद उनकी भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. हालांकि, सीएम योगी आइसोलेशन से ही वर्चुअली बैठकें लें रहे हैं और अपना काम कर रहे हैं. गुरुवार सुबह भी उन्होंने टीम-11 के अफसरों के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी निर्देश दिए.



 


बता दें, CM योगी आदित्यनाथ बीते बुद्धवार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. CM ने खुद ट्वीट कर यह जानकरी दी थी. उन्होंने कहा था कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोविड की जांच कराई थी और रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.



गौरतलब है कि सीएम योगी ने बीते मंगलवार ही ट्वीट कर बताया था कि उनके दफ्तर के कुछ अधिकारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिस वजह से वह खुद को आइसोलेट कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, "मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं. अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं."



WATCH LIVE TV