बरेली: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav 2021) के लिए पहले चरण का मतदान 15 अप्रैल को हुआ था. जिसका परिणाम चारों चरण पूरे होने के बाद 2 मई को आएगा. ऐसे में यूपी के बरेली में प्रधानी चुनाव जीतने को लेकर लोग शर्त लगाने लगे. इसी समय लोगों की हवाबाजी में शर्त लगाते समय मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे और खूब पथराव किया गया. कई गाड़ियां तोड़ दी गईं और एक दर्जन लोग घायल भी हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Lucknow Coronavirus: जल्द सुधरेंगे लखनऊ के हालात, प्रशासन एक्शन में, लिए ये अहम फैसले


एक प्रधान प्रत्याशी ने दूसरे पक्ष को घेरा
मामला थाना भोजीपुरा के गांव मुड़िया हाफिज गोटिया का है. यहां पर हो रही हिंसा को देखते हुए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं, घायल इंतजार अहमद ने बताया कि 15 तारीख को प्रधानी चुनाव था जिसमें उसका भाई जैनुल चौधरी प्रधानी पद पर चुनाव लड़ रहा था. दूसरी तरफ, मोहम्मद कमर गुड्डू प्रधानी पद के लिए खड़े थे. मोहम्मद कमर गुड्डू के समर्थकों ने बीती शाम उन्हें घेर लिया और शर्त लगाने लगाने लगे कि वही जीतेंगे. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई और जमकर लाठी-डंडे और पथराव हुआ. इसमें कई लोग घायल हो गए हैं.


ये भी देखें: जब बीच समंदर Dolphin ने शख्स के साथ खेली Ball, देख आपका भी दिल खुश हो जाएगा


दोनों पक्षों के बच्चों की कहासुनी से हुई थी शुरुआत
घायलों  को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, कुछ घायल निजी अस्पताल में भर्ती हैं. एसपी सिटी बरेली रविंद्र कुमार का कहना है कि पहले दो पक्षों के बच्चों के बीच कहासुनी हुई थी. जिसके बाद दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई. फिलहाल, दोनों की तरफ से केस दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई जारी है. 


WATCH LIVE TV