up weather update: यूपी के कई जिलों में शनिवार को अचानक मौसम बदल गया. गाजियाबाद नोएडा, मेरठ लखनऊ कानपुर समेत कई जिलों में तेज आंधी तूफान के साथ बारिश  हुई है. वहीं आपको बता दें कि अगले तीन दिनों तक झमाझम बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगले तीन दिन में बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार नोएडा, हमीरपुर, हरदोई, आगरा, बांदा बिजनौर, गाजियाबाद कन्नोज, कानपुर आदि जिलों में अगले तीन दिन आंधी तुफान के साथ बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. वहीं लखनऊ मुजफ्फनगर, मैनपुरी में भी अगले तीन दिन में बारिश हो सकती है. वहीं उत्तराखंड में भी चेतावनी जारी की गई है. 14 अप्रैल को अलग-अलग स्थानों में ओले गिर सकते हैं.


आकाशीय बिजली से  महिला की मौत
वहीं फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र में दर्दनाक मामला आया है. देहुली गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई, महिला की मौत से परिजनों में हड़कंप मच गया है. हादसे की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल भेजा यहां डॉक्टरों ने  मृत घोषित कर दिया.


आकाशीय बिजली महिला के ऊपर गिर गई
थरियांव थाना क्षेत्र के दिहुली गांव निवासी रामदयाल पासवान की 40 वर्षीय पत्नी गायत्री देवी अपने खेतो में गेहूं काट रही थी. तभी दोपहर चार बजे आकाशीय बिजली महिला के ऊपर गिर गई, खेतों में मृतक के पति राम दयाल पासवान अपने जानवर चरा रहे तभी वो ये देखा जोर-जोर आवाज में चिलाने लगे तभी तेज आवाज में चिलाने की आवाज सुन कर आस पास के किसान इकठ्ठे हो गए और महिला के इलाज के लिए सरकारी एंबुलेंस को फोन कर बुला लिया. वही मौके पे पहुंची एंबुलेंस ने महिला को जिला अस्पताल ले गई जहां डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.


यह भी पढ़ें- Unnao news: उन्नाव में बड़ा हादसा, दोस्तों के साथ नहाने गए पांच बच्चे गंगा में डूबे,4 की मौत