उन्नाव/ज्ञानेंद्र प्रताप : उत्तर प्रदेश का जिला उन्‍नाव से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. उन्‍नाव के कंपोजिट विद्यालय की छात्राओं ने प्रधान शिक्षक पर कमरे में बुलाकर छेड़खानी करने का गंभीर आरोप लगाया हैं. बताया जा रहा है, छात्राओं ने बताया शिक्षक खेल-खेल में उन्हें  पैसे देकर बहला फुसलाकर उनके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
उन्‍नाव के कंपोजिट विद्यालय के प्रधान शिक्षक राजेश कुमार के छात्राओं को कमरे में बुलाकर छेड़खानी का आरोप लगा है, बताया जा रहा है, जानकारी होने के बाद भी बीएसए ने कार्रवाई नहीं की तो शिकायत राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग तक पहुंच गई. आयोग की टीम शनिवार को विद्यालय पहुंची और वहां जाकर दिल-दहलाने वाली बात सामने आई 7 से 14 वर्ष आयु वर्ग की 18 छात्राओं ने खेल-खेल में, पैसे देकर, बहला फुसलाकर उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की जा रही थी. 


आरोपित शिक्षक फरार
शिक्षक व अभिभावक के साथ 45छात्राओं का बयान भी दर्ज हुआ है. 18 छात्राओं ने बताया कि विद्यालय के प्रधान शिक्षक राजेश कुमार उन सभी को करीब दो वर्षो से अपने कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करते हैं. आरोपित शिक्षक और उसका परिवार फिलहाल अपने घर पर नहीं मिला है. आरोपित की तलाश की जा रही है


पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा
टीम यहां करीब छह घंटे रही और अभिभावकों व शिक्षकों के बयान भी लिए. आयोग की टीम के निर्देश पर आरोपित के विरुद्ध पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. प्रभारी बीएसए देवेंद्र कुमार ने बताया कि कुछ समय पहले शिकायत मिली थी. इसके लिए प्रधान शिक्षक को नोटिस जारी कर जांच समिति गठित की गई थी. जांच अभी चल रही है.


Watch: समिट बल्डिंग की टेरिस पर चढ़ युवक ने नशे में किया हाई वोल्टेज ड्रामा, देखें क्या है पूरा मामला