UP ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने सर्विस रिवॉल्वर से की खुदकुशी, कारणों का पता नहीं
Advertisement

UP ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने सर्विस रिवॉल्वर से की खुदकुशी, कारणों का पता नहीं

उत्तर प्रदेश ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने खुद को ऑफिस में बंद कमरे में गोली मार ली. 

मौत की वजहों को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं. (प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने खुद को ऑफिस में बंद कमरे में गोली मार ली. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. ATS के एडिशनल SP राजेश साहनी ने लखनऊ स्थित गोमती नगर ऑफिस में खुद को गोली मार ली. इस घटना से प्रशासनिक अमला सदमे में है. मौत की वजह को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने खुदकुशी का फैसला क्यों किया इसको लेकर अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है.

इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. ATS और पुलिस प्रशासन के तमाम आला अधिकारी ATS मुख्यालय पहुंच रहे हैं. ATS मुख्यालय के दोनों मेन गेट बंद कर दिए गए हैं. केवल अधिकारियों को घुसने दिया जा रहा है. भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. जानकारी के मुताबिक, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और आईजी एसटीएफ मौके पर पहुंच चुके हैं. उनके अलावा एसएसपी लखनऊ, डीआईजी लॉ एंड ऑर्डर भी मौके पर पहुंच चुके हैं. 

 

 

सूत्रों के  हवाले से खबर है कि उन्होंने अपनी सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारी है. हाल ही में उनके नेतृत्व में उत्तराखंड से ISI के एजेंट को गिरफ्तार किया गया था. इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई है.

Trending news