CM Yogi in Ayodhya: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कल अम्बेडकर नगर, गाजीपुर और वाराणसी का दौरा किया जिसके बाद अब वो मिल्कीपुर जाएंगे. आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ का अयोध्या में पिछले 15 दिनों में ये तीसरा दौरा है. यूपी के मुख्यमंत्री बड़े रोजगार मेले और युवा सम्मेलन में शामिल होंगे. वहीं अम्बेडकर नगर की तरह यहां भी 3400 से अधिक छात्र छात्राओं को टैबलेट वितरण करेंगे. वहीं 100 से अधिक कंपनियों में 50 हजार से ज्यादा रोजगार के अवसर सृजित होंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 6.50 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरी 
सीएम योगी ने अब तक लोगों को 6.50 लाख से ज्यादा सरकारी नौकरी दे चुकी है. वहीं 3.75 लाख से ज्यादा संविदा पर नौकरी और 2 करोड़ से ज्यादा निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर सृजित किए हैं. योगी ये चहाते है कि अयोध्या में विकास हो. इसके लिए वह हर संभव कोशिश करते है. अयोध्या में 31,153 करोड़ की 241 परियोजनाओं पर तेजी से काम हो रहा है. अयोध्या में अब तक 29 लाख घरों तक शुद्ध पेयजल पहुंचा जा चुका है. 


गुप्तारघाट पर मेमोरियल पार्क
आपको बता दें कि ड्रग वेयर हाउस का कार्य भी प्रगति पर है जिसकी तैयारी के लिए 9 करोड़ की लागत लग रही है. सरयू के गुप्तारघाट पर मेमोरियल पार्क बन रहा है. अयोध्या में 18 हजार से ज्यादा गरीब परिवारों को पीएम आवास योजना के तहत आवास मिला है.