close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपीः पति के सामने पत्नी से बदसलूकी कर वीडियो किया वायरल, पुलिस ने 4 को किया अरेस्ट

पीड़ित पति पत्नी ने डर के मारे घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था लेकिन जब छेड़छाड़ और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पीड़ित पति पत्नी ने 15 जून को एसपी रामपुर के समक्ष पेश होकर घटना के बारे में पुलिस को बताया था.

यूपीः पति के सामने पत्नी से बदसलूकी कर वीडियो किया वायरल, पुलिस ने 4 को किया अरेस्ट

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के रामपुर के मिलक थाना इलाके में पति पत्नी को रास्ते में रोक कर उनके साथ छेड़छाड़, मारपीट और सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम देने और घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले 4 युवकों को रामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रामपुर पुलिस का कहना है कि जांच में बलात्कार की घटना की पुष्टि नहीं हुई है. इसलिए छेड़छाड़ और मारपीट की घटना पुष्टि वायरल वीडियो से हो गई है. चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और रामपुर की जिला अदालत में पेश किया जाएगा. गिरफ्तार अभियुक्तों में बरेली निवासी हारून,नाजिम ओर इमरान शामिल हैं.

रामपुर पुलिस के मुताबिक 11 जून को पीड़ित पति पत्नी मोटरसाइकिल से डॉक्टर के यहां दवाई लेने के लिए जा रहे थे कि रास्ते में चार दबंग युवकों ने उन्हें रोककर महिला के साथ छेड़छाड़ की और गाली गलौज करते हुए इन युवकों ने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की थी आरोपियों ने घटना का वीडियो भी खुद बनाया था और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था.

पीड़ित पति पत्नी ने डर के मारे घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था लेकिन जब छेड़छाड़ और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पीड़ित पति पत्नी ने 15 जून को एसपी रामपुर के समक्ष पेश होकर घटना के बारे में पुलिस को बताया था. जिसके बाद पुलिस ने मिलक थाने में छेड़छाड़, मार पीट और गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया था. पीड़ित महिला और उसके पति का आरोप था कि दबंगों ने महिला के साथ गैंग रेप भी किया था हालांकि पुलिस ने अपनी जांच में छेड़छाड़ मारपीट और गाली-गलौज की घटना को तो सत्य पाया है लेकिन बलात्कार की घटना की पुष्टि नहीं हुई है इसलिए अब पुलिस ने अपनी जांच के बाद बलात्कार की धारा को एफआईआर से हटा दिया है.