UP Politics: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर बिना नाम लिए निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर  लिखा,”दिल्ली का गुस्सा लखनऊ में क्यों उतार रहे हैं? सवाल ये है कि इनकी प्रतिष्ठा को ठेस किसने पहुंचाई? कह रहे हैं सामनेवालों से पर बता रहे हैं पीछेवालों को। कोई है पीछे?”



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल अखिलेश यादव मुख्यमंत्री योगी के विधानसभा में दिए गए बयान पर अपनी रिएक्शन दे रहे थे. जिसमे सीएम योगी ने कहा था कि ‘मैं यहां नौकरी करने नहीं आया हूं, मुझे प्रतिष्ठा चाहिए होती तो मठ में मिल जाती है।’  हम व्यवस्था बदलने आए हैं.  जो गड़बड़ी करेगा वो अंजाम भुगतेगा. अखिलेश यादव ने उनके इस बयान पर टिप्पणी की है. 


पहले भी दिया था बयान 
कुछ दिन पहले लोकसभा में भी अखिलेश  ने योगी आदित्‍यनाथ पर तीखा वार किया था.  उन्‍होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी को हरवाने वाले को कोई हटा नहीं पा रहा है. जबसे यूपी में हारे हैं तब से कोई नमस्कार नहीं कर रहा है.


अंदरूनी खटपट
दरअसल अखिलेश यादव ने यूपी भाजपा की अंदरूनी खटपट की तरफ इशारा किया है.  डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सीएम योगी के बीच तनातनी की खबरें चल रही हैं.  बीजेपी के भीतर ही एक विपक्ष बनता दिखाई दे रहा है.  जो सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाए रहे हैं. 


Ghaziabad News: आज गाजियाबाद में कांवड़ियों पर फूल बरसाएंगे सीएम योगी, हेलिकॉप्टर से शिवभक्तों पर लुटाएंगे प्यार