BJP Star Campaigner List: यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का डंका कायम है. झारखंड विधानसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्‍यनाथ को स्‍टार प्रचारकों में शामिल किया गया है. बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों में सीएम योगी के अलावा लखनऊ से भाजपा सांसद व रक्षा मंत्री राजनाभ सिंह को भी शामिल किया गया है. योगी आदित्‍यनाथ के अलावा मुख्‍यमंत्री के रूप में ह‍िमंत बिस्‍वा सरमा भी चुनाव प्रचार करते नजर आएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने 40 स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की 
बीते दिनों बीजेपी ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट जारी की थी. इसमें यूपी के सीएम योगी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के अलावा डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, स्‍मृति ईरानी को भी शामिल किया गया है. इस लिस्‍ट में पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के अलावा 40 नेताओं के नाम शामिल हैं. बता दें कि झारखंड में 81 विधानसभा सीट के लिए दो चरणों में मतदान होगा. पहले चरण में 43 सीटों पर 13 नवंबर को मतदान होंगे. 


जम्‍मू और हरियाणा में कीं ताबड़तोड़ रैलियां 
बता दें कि यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ इससे पहले हरियाणा और जम्‍मू-कश्‍मीर के विधानसभा चुनाव में भी स्‍टार प्रचारक थे. सीएम योगी ने हरियाणा चुनाव में ताबड़तोड़ रैली की. सीएम योगी ने 6 दिनों में दोनों प्रदेशों में मिलकर कुल 19 विधानसभा चुनाव में रैलियां की थीं. सीएम योगी ने जिन सीटों पर रैलियां की थी उसमें लगभग दो तिहाई सीटों पर भाजपा को बढ़त मिली. जम्मू में जिन सीटों पर सीएम योगी गए थे वो सीटें थी छंब, रामगढ़, आर एस पुरा, रामनगर और कठुआ. इसमे छंब विधानसभा सीट पर निर्दलीय आगे हैं. वहीं, रामगढ़ विधानसभा, आर एस पुरा, विधानसभा, रामनगर विधानसभा और कठुआ विधानसभा में भाजपा को बढ़त मिली. 


हरियाणा की 21 सीटों पर जनसभाएं की थीं 
सीएम योगी हरियाणा की 21 विधानसभा सीटों पर प्रचार किया था. योगी ने हरियाणा में 14 जनसभाएं की थीं. इनमें से 90 फीसदी रिजल्ट के साथ सीएम योगी ने दिखा दिया कि वो पीएम मोदी के बाद पार्टी का दूसरा सबसे लोकप्रिय चेहरा क्यों हैं. सीएम योगी को पीएम मोदी के बाद हिंदुत्‍व के सबसे बड़े चेहरे के रूप में देखा जा रहा है.  


 


 


यह भी पढ़ें : UP Byelection 2024: सपा के प्रचारकों की लिस्ट में चौंकाने वाले नाम, क्या जेल से प्रचार करेंगे आजम खां


यह भी पढ़ें : 200 करोड़ का मालिक, यूपी का पूर्व सांसद जो सपा से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ताल ठोकेगा