Mayawati Reaction on Sultanpur Encounter: सुल्तानपुर एनकाउंटर पर छिड़े सियासी घमासान के बीच बसपा प्रमुख मायावती ने प्रतिक्रिया दी है. सपा और बीजेपी को आड़े हाथ लेते लेते हुए मायावती ने कहा दोनों पार्टियां कानून व्यवस्था को लेकर एकदूसरे पर आरोप लगाकर अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति कर रही हैं लेकिन इस मामले में दोनों चोर-चोर मौसेरे भाई जैसे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सपा सरकार में दिनदहाड़े होती थी लूट'
बसपा अध्यक्ष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा, भाजपा ही नहीं समाजवादी पार्टी की सरकार में तो कानून व्यवस्था की हालात कई गुना ज्यादा बदतर थी. गरीब, व्यापारी, दलित, ओबीसी आदि को सपा के गुंडे , माफिया दिन-दहाड़े लूटते व मारते-पीटते थे, ये सब लोग भूले नहीं हैं. आगे लिखा कि यूपी में अगर सही में कानून का राज बसपा की सरकार के दौरान रहा. जिसमें किसी भी जाति और धर्म के साथ बिना भेदभाव के लोगों के साथ न्याय किया जाता था.


'कानूनी राज' सपा-बीजेपी का नाटक - मायावती
मायावती ने सपा और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बसपा सरकार में कोई फर्जी एनकाउन्टर आदि भी नहीं हुये. इसलिए लोगों को बीजेपी व सपा के कानूनी राज के नाटक से सावधान रहने की जरूरत है. सुलतानपुर में एनकाउन्टर की घटना के बाद से बीजेपी व सपा में कानून-व्यवस्था को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगाये जा रहे हैं तथा अपराध, अपराधी व जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति की जा रही है, जबकि इस मामले में ये दोनों चोर-चोर मौसेरे भाई जैसे हैं.




उत्तर प्रदेश के नवीनतम समाचार के लिए जी न्यूज़ से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Lucknow News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले आपके पास, हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पढ़ें -  मंगेश यादव एनकाउंटर का सच सामने आएगा!, सुल्‍तानपुर डीएम का बड़ा फैसला


यह भी पढ़ें -   100 में से 100 एक ही जाति के... अखिलेश यादव ने फिर बोला योगी सरकार पर तीखा हमला