Keshav Prasad Maurya met Sanjay Nishad : यूपी की सियासत में कुछ बड़ा होने वाला है. यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में सियासी पारा बढ़ा दिया है. डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य राष्‍ट्रीय सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात के बाद अब निषाद पार्टी के अध्‍यक्ष संजय निषाद से मुलाकात कर बड़े संकेत दे दिए हैं. केशव प्रसाद मौर्य ने दारा सिंह चौहान से भी मुलाकात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी की बैठक में गायब थे ओपी राजभर 
बता दें कि इससे पहले सोमवार यानी 22 जुलाई को सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आजमगढ़ में बैठक बुलाई थी. इसमें सुभासपा अध्यक्ष और पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं हुए थे. अलबत्ता ओम प्रकाश राजभर ने लखनऊ में डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से मुलाकात कर सियासी पारा बढ़ा दिया था. केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर दोनों नेताओं के बीच घंटों बातचीत हुई थी. मुलाकात की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. 


संजय निषाद और दारा सिंह चौहान से मुलाकात 
अब केशव प्रसाद मौर्य एक और सहयोगी दल निषाद पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष संजय निषाद से मुलाकात कर सियासी अटकलों को जन्‍म दे दिया है. केशव प्रसाद मौर्य और संजय निषाद की मुलाकात को लेकर कई मायने लगाए जा रहे हैं. दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई. केशव प्रसाद मौर्य ने दारा सिंह चौहान से भी मुलाकात की है. 


लोकसभा नतीजे आने के बाद आईं दरारें 
बता दें कि यूपी बीजेपी के अंदरखाने में दरारें साफ दिखने लगी हैं. संगठन को बड़ा बताकर केशव प्रसाद मौर्य ने सरकार के सामने चुनौती पेश कर रहे हैं. दरअसल, चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कैबिनटे की बैठकों से गायब होने लगे. केशव प्रसाद मौर्य दिल्‍ली में शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रही हैं. माना जा रहा है कि केशव प्रसाद मौर्य सीएम योगी के विरोध में ऐसा रवैया अपना रहे हैं.    


यह भी पढ़ें : यूपी पर फाइनल फैसला 27 को, सीएम-डिप्टी सीएम के साथ आला नेताओं की दिल्ली में निर्णायक बैठक


यह भी पढ़ें :  UP News: आर्मी में भी आरक्षण?, BJP प्रवक्ता ने सेना में दलितों को रिजर्वेशन को लेकर अपनी ही सरकार पर बम फोड़ा