अलीगढ़: अलीगढ़ से एक बड़ी घटना की ख़बर सामने आ रही है जहां गाजियाबाद एनएच-34 हाईवे पर देर रात कार में सवार एक फायरमैन की दर्दनाक मौत हुई. मौत कि वजह कार के अनियंत्रित होकर पलटने की है. बताया जा रहा है कि हादसा किसी दूसरे वाहन को बचाने की कोशिश की वजह से हुआ है. बता दें कि कार में दो फायरमैन थे जिसमें से एक की मौत हो गई वहीं दूसरी तरफ कार में सवार दूसरा फायरमैन गंभीर रूप से घायल है. घायल फायरमैन के उपचार के लिए उसे तत्काल ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मेडिकल के लिए रैफर कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2021 में यूपी पुलिस में हुआ भर्ती
जानकारी के अनुसार 21 वर्षी मोहित यादव बागपत निवासी था जिसका चयन 2021 में यूपी पुलिस में हुआ था. देर शाम मोहित अपने फायरमैन साथी निशांत चौधरी के साथ अलीगढ़ मुख्यालय पर आया था और यहां से डाक लेकर वापस अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. जैसे ही वह अलीगढ़-गाजियाबाद एनएच-34 हाईवे पर पहुंचा, तभी मोहित की कार किसी दूसरे वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. हादसे में दोनों फायरमैन गंभीर रूप से घायल हो गये. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने मोहित यादव को मृत घोषित कर दिया और दूसरे फायरमैन निशांत को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया. 


हरिद्वार हादसा
हरिद्वार की बहादराबाद इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित स्नो पैक कंपनी में हुआ बड़ा हादसा जिसमें मॉडलिंग मशीन की चपेट में आकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि डोने पत्तल बनाने वाली मशीन का ऑपरेटर था युवक जिसकी मौत हुई. मशीन में काम करते वक्त, मशीन में दबने की वजह से उस युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दिए बना ही शव को कंपनी के मैनेजमेंट ने अस्पताल भेजा. लेकिन जब पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो वो मौके पर गैस प्लांट पहुंचे और सारे मामले की जांच करने लगे. बताया जा रहा है कि मृतक मूल रूप से बरेली का रहने वाला था जो हरिद्वार काम की वजह से रहता था. 


बिजनौर हादसा 
वहीं बिजनौर से भी एक बड़ी घटना की ख़बर सामने आ रही है जहां मुसाफिरो से भरी बस अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे पलट गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में एक दर्जन से अधिक मुसाफ़िर घायल है. जैसे ही बस पलटी वैसे ही बस में लोगों ने चीखपुकार करनी शुरू कर दी. बता दें कि बस जिला लखीमपुर से कश्मीर जा रही थी जिसमें अधिकांश मजदूर शामिल थे. पुलिस ने हादसे के शिकार हुए घायलों को उपचार के लिए सीएचसी हल्दौर भर्ती कराया है.