रंगीनमिजाज नायब तहसीलदार ने कमरे में बुलाया, यूपी में चर्चित डीएसपी मामले के बाद एक और महिला के साथ कांड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2309521

रंगीनमिजाज नायब तहसीलदार ने कमरे में बुलाया, यूपी में चर्चित डीएसपी मामले के बाद एक और महिला के साथ कांड

Siddharthnagar news: महिला सिपाही से रंगरलियां मनाने को लेकर सुर्खियों में आए उन्नाव के डिप्टी एसपी कृपाशंकर कनौजिया और आगरा में महिला दारोगा को रात में कमरे में बुलाने वाले थाना प्रभारी के बाद ऐसा ही मामला  सिद्धार्थनगर से सामने आया है. 

रंगीनमिजाज नायब तहसीलदार ने कमरे में बुलाया, यूपी में चर्चित डीएसपी मामले के बाद एक और महिला के साथ कांड

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: महिला सिपाही से रंगरलियां मनाने को लेकर सुर्खियों में आए उन्नाव के डिप्टी एसपी कृपाशंकर कनौजिया और आगरा में महिला दारोगा को रात में कमरे में बुलाने वाले थाना प्रभारी के बाद ऐसा ही मामला  सिद्धार्थनगर से सामने आया है. जिले के बांसी तहसील के मिठवल कला गांव की रहने वाली एक महिला ने बांसी नायब तहसीलदार पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. 

क्या है महिला का कहना?
महिला का कहना है कि नायब तहसीलदार बीती रात उसके घर आये और उसका हाथ पकड़कर उसको घर गिराने की धमकी देते हुए उनकी बात मानने का दबाव बनाने लगे. उस वक़्त घर पर कोई मौजूद नही था. उसके शोर मचाने पर लोग इकठ्ठा हो गए और तब जाकर नायब तहसीलदार वहां से भागे. इस मामले को लेकर पीड़िता ने ग्रामीणों के साथ उपजिलाधिकारी बांसी कार्यालय पहुंचकर लिखित शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है.

शोर मचाने पर ग्रामीण हुए इकट्ठा 
पीड़िता के साथ गांव के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नायब तहसीलदार रात लगभग 8 बजे आए और पीड़ित महिला के घर में घुस गए और घर गिराने का धमकी देते हुए हाथ पकड़ लिया. शोर मचाने पर वे लोग इकट्ठा हुए. ग्रामीणों ने बताया कि उसे वक्त नायब तहसीलदार बिन्द्रेश गुप्ता पूरी तरह नशे में धुत थे और उन लोगों के आने के बाद उन लोगों से भी वह बदतमीजी करने लगे.

आरोपी नायब तहसीलदार ने नहीं दी प्रतिक्रिया
नायब तहसीलदार ने अपनी गाड़ी को गांव से बाहर खड़ा कर दिया था. ग्रामीणों के पहुंचने के बाद वह गांव से बाहर जाकर अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए. पीड़ित महिला का अवैध निर्माण को लेकर तहसील में केस चल रहा है इसी मामले को लेकर यह घटना घटी बताई जा रही है. मामले में बांसी के उप जिलाधिकारी सहित कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. आरोपी नायब तहसीलदार भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. उनका कहना है कि जांच में जो भी होगा वह उन्हें स्वीकार होगा. 

इससे पहले आगरा में एक थाना प्रभारी के रात को महिला दारोगा को कॉल कर महिला दारोगा को कमरे में बुलाने का मामला सामने आया था. महिला दारोगा के गंभीर आरोपों के बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया था. देवरिया के रहने वाले कृपाशंकर कनौजिया की तैनाती उन्नाव जिले में डीएसपी के पद पर थी लेकिन उनके महिला सिपाही के साथ आशिक मिजाजी के चलते उनका डिमोशन कर सिपाही बना दिया गया. 

'सबको सुनना पड़ेगा...' नगीना सांसद चंद्रशेखर ने लोकसभा में शपथ लेते वक्त बीजेपी सांसदों से भिड़े

यूपी के छोटे शहर-कस्बों में भी हाउस टैक्स की वसूली अनिवार्य, नगरपालिका और नगर पंचायतों के लिए सरकार लाई नया नियम

 

 

Trending news