सीतापुर: यूपी के सीतापुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ इस सड़क हादसे में नेशनल हाईवे पर सिंह ढाबा के पास सीतापुर की तरफ से जा रही एंबुलेंस अचानक पीछे खड़े ट्रक में टकरा गई. जिसकी वजह से इस सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल है. हादसे में मृतक रवि लखीमपुर खीरी के रहने वाले थे वही किरण सीतापुर की रहने वाली थी. यह सड़क हादसा कमलापुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर हुआ. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ़िरोज़ाबाद हादसा
फ़िरोज़ाबाद के एटा मार्ग पर रोडवेज बस और ऑटो की टक्कर से तीन लोगों की मौत हुई वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल है. एक ब्रिजा कार भी टकराई है उसमें भी लोग घायल हुए हैं. रोडवेज बस एटा की तरफ से आ रही थी वही ऑटो टूंडला की तरफ से जा रहा था, ब्रिजा कार भी टूंडला की तरफ से जा रही थी ऑटो में सवार तीन लोगों की मौत हुई है. पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची. आपको बता दें कि मारने वालो की संख्या बड़ सकती हैं. 


झांसी हादसा
झांसी पूंछ थाना क्षेत्र के कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर ग्राम खिल्ली के पास एक कार असंतुलित होकर हाईवे पर पलट गई. इस घटना में कार सवार मोहित और अमित दोनों घायल हो गए. बता दें कि यह कार सवार कानपुर से झांसी जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार ग्राम खिल्ली के पास पहुंची तभी कार अनियंत्रित होकर पलट गई. किसी तरह बाहर निकल कर दोनों कार सवारों ने अपनी जान बचाई. लेकिन हाइवे के बीचों बीच कार पलटने से हाईवे पर जाम लग गया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर टोल प्लाजा कर्मी मौके पर पहुंचे और बडी मशक्कत के बाद कार को सड़क से हटकर किनारे किया तब जाकर आवागमन सुचारू रूप से चालू हुआ.