नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा की पारस टिएरा सोसाइटी (Paras Tierea Noida) की आठवीं मंजिल से लिफ्ट नीचे गिर गई. लिफ्ट नीचे गिरने की जोरदार आवाज सुन सोसाइटी में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों की टीम ने महिला को मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें नोएडा के सेक्टर-137 की पारस टिएरा सोसाइटी की लिफ्ट ख़राब हो गई और आठवीं मंजिल से भरभरा कर नीचे आ गिरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोसाइटी में मचा हड़कंप 
आठवीं मंजिल से नीचे गिरी लिफ्ट की आवाज सुन पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं महिला की मौत की जानकारी मिलते ही सोसाइटी में रहे रहे लोगों ने  सोसाइटी  के अंदर हंगामा शुरू कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार टीएरा हाउसिंग सोसायटी के टावर नंबर 24 में रहने वाली 70 वर्षीय महिला सुशीला देवी गुरुवार की शाम किसी काम से नीचे जा रही थी. इसी दौरान सोसाइटी की लिफ्ट चलते-चलते बीच में अटक गई या कहो रूक गई. इसके बाद तेज झटके के साथ लिफ्ट सोसाइटी की आठवीं मंजिल से भरभरा कर नीचे आ गिरी. 


बमुश्किल महिला को निकाला बाहर 
लिफ्ट गिरने कई आवाज सुन सोसाइटी के लोग जमा हो गए और उन्होंने तुरंत मेंटेनेंस डिपार्टमेंट इस घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही उनके भी होश फाख्ता हो गए. मौके पर पहुंची मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम ने बमुश्किल महिला को लिफ्ट से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों की टीम ने 70 साल की महिला को मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि बुजुर्ग महिला सुशीला अपने बेटे और बहू के साथ रहती थी. महिला की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में मातम छा गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने मृत सुशीला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर लगाया आरोप 
महिला की मौत की जानकारी मिलते ही पारस टिएरा सोसाइटी में हड़कंप मच गया. सोसाइटी में रह रहे लोगों ने हंगामा करते हुए मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के जिम्मेदार कर्मचारियों पर आरोप लगाया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हाईराइज इमारतों में लिफ्ट लाइफ लाइन की तरह काम करती है. इन लिफ्टों की देखरेख और रखरखाव सही ढंग से नहीं किया जाता. वहीं महिला की मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों की पुलिस से नोकझोंक हो गई. मौके पर पुलिस बल तैनात है. 


 



Anju Dance: मुसलमान बन चुकी अंजू ने स्कर्ट पहन लगाए ठुमके तो मचा बवाल, वायरल हो रहा वीडियो