Bhojpuri Song Dil Ke Galti Ba Release: भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और खूबसूरत अदाकारा आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों सुर्खियों में हैं. बड़े पर्दे पर जल्द ही खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे साथ नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही इन दोनों की अपकमिंग मूवी 'डोली सजा के रखना' (Doli Saja Ke Rakhna) का नया गाना रिलीज हुआ है. सोशल मीडिया पर यह गाना सामने आते ही जमकर धमाल मचा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bhojpuri Actress शुभी शर्मा हर लुक में लगती हैं कातिलाना, उन्हें देख फैंस हो जाते हैं बेकाबू, देखें तस्वीरें


गाने को मिल रहा दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स
 आपको बता दें कि इन दोनों की फिल्म 'डोली सजा के रखना' रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के हाल ही में  रिलीज हुए गाने का नाम 'दिल के गलती बा' है. इस गाने में आम्रपाली दुबे येलो कलर की साड़ी में बेहद ही कातिलाना नजर आ रही हैं. इन भोजपुरी स्टार्स के चाहने वालों को उनके बीच की सिंजलिंग केमिस्ट्री पसंद आ रही है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.


वहीं, फिल्म का पहला गाना 'पिया जी के मुस्की' सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया था, अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज हुआ है.'दिल के गलती बा' गाने के बोल विजय चौहान के हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 


Pehchano Kaun: यह प्यारी बच्ची है Bhojpuri Cinema का खास चेहरा, जानें इस एक्ट्रेस के बारे में खास बातें


खेसारी लाल यादव को लेकर ये अफवाह तेज
वहीं, आम्रपाली दुबे के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द ही वह दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म 'आई मिलन की रात' और कलाकंद जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. वहीं, खेसारी लाल यादव की बात करें, तो इन दिनों उनको लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्म रहता है. सुनने में आ रहा है कि वह बहुत जल्द ही किसा बॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं. 


WATCH LIVE TV