Pehchano Kaun: यह प्यारी बच्ची है Bhojpuri Cinema का खास चेहरा, जानें इस एक्ट्रेस के बारे में खास बातें
Advertisement

Pehchano Kaun: यह प्यारी बच्ची है Bhojpuri Cinema का खास चेहरा, जानें इस एक्ट्रेस के बारे में खास बातें

पहचानो कौन की इस सीरीज में आज हम आपके लिए एक और सेलिब्रिटी की तस्वीर लेकर आए हैं. इसमें हम आपके लिए भोजपुरी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लाए हैं. आज आपके लिए यही चैलेंज है कि आपको फोटो में नजर आ रही इस लड़की को पहचानना है. आज यह लड़की भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक है.

Pehchano Kaun: यह प्यारी बच्ची है Bhojpuri Cinema का खास चेहरा, जानें इस एक्ट्रेस के बारे में खास बातें

Pehchano Kaun: पहचानो कौन की इस सीरीज में आज हम आपके लिए एक और सेलिब्रिटी की तस्वीर लेकर आए हैं. इसमें हम आपके लिए भोजपुरी एक्ट्रेस के बचपन की फोटो लाए हैं. आज आपके लिए यही चैलेंज है कि आपको फोटो में नजर आ रही इस लड़की को पहचानना है. आज यह लड़की भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड अदाकाराओं में से एक है. इस एक्ट्रेस की खेसारी लाल यादव के साथ अफेयर की चर्चा उड़ती रहती हैं. 

अब तो आप जान ही गए होंगे कि हम किस हसीना की बात कर रहे हैं. अगर अब भी नहीं जाने तो चलिए हम ही बता देतें है. दरअसल, तस्वीर में नजर आ रही यह  छोटी बच्ची खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी हैं. इस तस्वीर में वह बहुत ही मासूम और प्यारी लग रही हैं. काजल राघवानी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 

आदत है, बदल डालोः एक ही मोजे कई दिन तक पहनते हैं, तो पैरों के लिए हो सकता है खतरनाक, जानें

बेगूसराय में हुआ था काजल का जन्म
काजल राघवानी का जन्म 20 जुलाई 1990 को बेगूसराय (बिहार) में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई बेगूसराय से ही की. उसके बाद काजल ने अपनी स्नातक की पढ़ाई बिहार के पटना की पटना यूनिवर्सिटी पटना से हासिल की है.  काजल ने 11 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उनका परिवार मूल रूप से गुजरात से है. काजल की दो बहनें और एक भाई हैं. 

एक्टिंग करियर की शुरुआत
इस भोजपुरी अदाकारा ने अपना करियर गुजराती फिल्म इंडस्ट्री से स्टार्ट किया था, लेकिन कुछ समय वहां काम करने के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा का रुख किया. काजल राघवानी ने साल 2011 से फिल्म ‘सुगना’ से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. वह अब तक 35 से ज्‍यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

उन्‍होंने 17 फ‍िल्‍मों में खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है. खेसारी लाल यादव और उनकी केमिस्ट्री गजब की है. इनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है. इस वजह से खेसारी लाल यादव के साथ उनके अफेयर की चर्चा सुर्खियां बनती रहती हैं.

Coffee Benefits: अगर आप भी हैं कॉफी के शौकीन, तो जान लें इससे होने वाले फायदे और नुकसान

काजल राघवानी की बेहतरीन भोजपुरी फिल्में 
काजल राघवानी ने दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और मनोज तिवारी जैसे दिग्गज भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है. उन्हें रिहाई, प्रतिज्ञा 2, देवर भईल दीवाना, पटना से पाकिस्‍तान, हुकूमन, सरकार राज, मैं सेहरा बांध के आऊंगा, मुकद्दर, दुल्‍हन गंगा पार की जैसी फ‍िल्‍मों के ल‍िए जाना जाता है. इसके अलावा संघर्ष, बलम जी आईलवयू, नागदेव, दबंग सरकार भी उनकी शानदार फ‍िल्‍में हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news