कुशीनगर में इंस्पेक्टर पति के खिलाफ धरने पर बैठी पत्नी, FIR भी लिखा दी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1779371

कुशीनगर में इंस्पेक्टर पति के खिलाफ धरने पर बैठी पत्नी, FIR भी लिखा दी

Kushinagar News: पहले प्यार हुआ फिर कोर्ट में आनन-फानन में शादी और इसके बाद मामूली कहासुनी में  मामला थाने तक जा पहुंचा. लड़की ने अब अपने दारोगा पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया  है.

कुशीनगर में इंस्पेक्टर पति के खिलाफ धरने पर बैठी पत्नी, FIR भी लिखा दी

प्रमोद कुमार गौर : प्रेम विवाह करने के बाद एक लड़की को अपने पति के दरवाजे में धरना देना पड़ रहा है. लड़की ससुराल वालो का इंतजार कर रही है. लड़की के डर से घरवालें ताला लगाकर  फरार हो गए हैं. बताया जा रहा है कि फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई. इसके बाद दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता नहीं चला. इसी बीच दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली थी. लड़की ने जिस वक्त शादी की उस वक्त पति ट्रेनी इंस्पेक्टर था. दोनों की गोरखपुर कोर्ट में शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि इसी बीच दोनों में अक्सर विवाद होने लगा. लड़की ने इंस्पेक्टर पति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया. 

यह भी पढ़ें: Chandra Grahan 2023: इस दिन लगेगा का साल का दूसरा चंद्र ग्रहण, जानें भारत में दिखेगा या नहीं

ये पूरी घटना कप्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भड़सर नरायण गांव की है. हालांकि फिलहाल इस मामले में पुलिस अधिकारी भी कुछ कहने से बच रहे हैं. बहरहाल मामले की हकीकत का पता पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा. पिछले कुछ सालों में तलाक के बढ़ते मामले और फर्जी शिकायतों पर सुप्रीम कोर्ट भी चिंता जाहिर कर चुका है. ऐसे में जरूरत  इन मामलों में ईमानदार तफ्तीश की है. अभी यह मामला कुशीनगर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

WATCH: यूपी की ये महिला वैज्ञानिक कर रही हैं चंद्रयान 3 मिशन को लीड, Rocket Woman के नाम से हैं मशहूर

Trending news