हरदोई : हरदोई में फरहत नगर रेलवे क्रॉस‍िंग के पास समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का काफिला दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया. हादसे में वह बाल-बाल बच गए. वहीं, हादसे में कई अन्‍य गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है. सूचना के बाद मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव हरदोई में हरपालपुर के बैठापुर में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. जैसे ही उनका काफिला हरदोई के फरहत नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा उनका काफिला हादसे का शिकार हो गया. बताया गया कि काफिले में चल रही गाड़ियां आपस में ही टकरा गईं. 


आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त
हादसे में लगभग आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं. वहीं, कई लोगों को हल्‍की चोट भी आई है. सूचना पर मौके पर एंबुलेंस की सहित पुलिस अफसर पहुंच गए. इसके बाद सपा अध्‍यक्ष को गंतव्‍य की ओर रवाना कर दिया गया. वहीं, हादसे के बाद लगे जाम को खुलावाया जा रहा है. 


अखिलेश की गाड़ी को कोई नुकसान नहीं 
एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि अखिलेश यादव के काफिले के पीछे चल रहीं गाड़ियां आपस में टकरा गईं. हादसे में गाड़ियों का अगला हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हुआ है. हालांकि, अखिलेश यादव की गाड़ी में काई नुकसान नहीं हुआ है. उन्‍हें कार्यक्रम के लिए रवाना कर दिया गया है.