वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: सपाध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  का अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ (Azamgarh) के दौरे के दौरान एक कार्यकर्ता द्वारा पहनाई माला गुस्से से तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) में आज वायरल हो रहा है. वह एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां आए थे. इस कार्यक्रम के बाद उन्हें  जिले में मेधावियों को लैपटॉप वितरण करने जाना था. उस निजी कार्यक्रम का ही यह वीडियो है. इस वीडियो में कार्यकर्ता अखिलेश को माला पहनाते नजर आ रहे हैं और अगले ही पल अखिलेश यादव उस माला को गुस्से से भरकर तोड़ते दिख रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काम की खबर: इन फोन एप से खाली हो सकता है आपका बैंक अकाउंट, जल्द ऐसे करें ठीक


इसी वीडियो में आगे जैसे एक अन्य व्यक्ति ने उन्हें माला पहनाने का प्रयास किया तो वह उसे दूर झिटकते नजर आ रहे हैं. अखिलेश यादव का यह वीडियो प्रदेश में सोशल मीडिया पर काफी चल रहा है और उनके विरोधी इसका राजनैतिक लाभ लेने की कोशिश भी कर रहे हैं.


UP Election 2022: यूपी की अनोखी सीट, जहां से खुलती है सरकार बनाने की खिड़की


खुद अपने ही संसदीय क्षेत्र के दौरे पर अखिलेश यादव द्वारा ऐसा करने से उनके विरोधी भी उन पर हमलावर हो रहे हैं. भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने सोशल मीडिया के माध्यम से अखिलेश यादव पर कमेंट करते हुए कहा, खैरात में मिली शोहरत और मुकाम की यह एक बानगी है. इसे देखकर किसी को विश्वास नहीं होगा. इसे देखकर लग रहा कि मुलायम सिंह यादव की सल्तनत का उनकी मौजूदगी में ही काम तमाम हो चुका है.


WATCH LIVE TV