प्रमोद कुमार/अलीगढ़: 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Aligarh News: जाको राखे साइयां मार सके ना कोई... यह कहावत उस बच्ची पर सटीक बैठती है, जो 2 मंजिला इमारत से खेलते वक्त अचानक नीचे टीन शेड पर जा गिरी. टीन पर गिरने के बाद बच्ची जैसे ही सड़क पर गिर रही थी, तो उसकी बुजुर्ग दादी ने उसे अपनी गोद पकड़ लिया. अच्छी खबर यह है कि 2 मंजिला इमारत से गिरने के बावजूद भी बच्ची कुशल है. ऊपर वाले की कृपा दृष्टि से बच्ची को जरा बीच खरोच नहीं आई है. इस घटना के बाद स्थानीय लोग चर्चा सिर्फ यही कर रहे थे कि जाको रखे साइयां मार सके ना कोई.


यह भी पढ़ें: Meerut: निकाह के 8 साल बाद बीवी लगने लगी मोटी, इसलिए दे दिया तलाक! महिला ने थाने में लगाई मदद की गुहार


घर में सो रहे थे परिजन, बाल्कनी से गिरी बच्ची
जानकारी के अनुसार, गांधी पार्क थाना इलाके के नगला मानसिंह स्थित सब्जी वाली पुलिया के पास जगदीश सिंह अपने मकान में परिवार के साथ रहते हैं. समय दोपहर लगभग 5:00 बजे का था, जब परिवार के सभी सदस्य मकान की दूसरी मंजिल पर कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान 2 साल की बच्ची शिवांशी खेलते हुए बालकनी में पहुंच गई. बालकनी में पहुंचने के बाद बच्ची रेलिंग पर चढ़ गई. जैसे ही वह रेलिंग पर चढ़ी, उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे रोड पर गिरने लगी. इस दौरान पहले वह नीचे दुकान के बाहर लगे टीन शीट पर गिरी. इससे तेज आवाज हुई. आवाज सुनते ही बच्ची की बुजुर्ग दादी प्रेमवती ने छत की ओर ऊपर देखा, तो बच्ची टीन पर पड़ी हुई थी. 


यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: हिस्ट्रीशीटर की ऐसी दंबगई! गवाह को धमकाने कचहरी पहुंच गया अनिल पेंदा, दी जान से मारने की धमकी


टीन पर बच्ची के गिरने की आवाज सुन दौड़ आईं दादी
बच्ची को देखते ही बुजुर्ग के हाथ-पैर फूल गए. वह टीन शेड के किनारे खड़ी हो गईं. बच्ची जैसे ही वहां से नीचे गिरने लगी तो गोदी ने उसे अपनी गोद में पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्ची के जरा सी भी खरोच नहीं आई है. घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर भारी भीड़ भी जुट गई. हालांकि, गनीमत इस बात की रही कि बच्ची स्वस्थ है और उसे कोई चोट नहीं आई है.


Viral Video: लाल रंग की हाई हील्स में 'कोका..' गाने पर ऐसा थिरकी लड़की, नहीं हटेंगी नजरें