Meerut: निकाह के 8 साल बाद बीवी लगने लगी मोटी, इसलिए दे दिया तलाक! महिला ने थाने में लगाई मदद की गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1331035

Meerut: निकाह के 8 साल बाद बीवी लगने लगी मोटी, इसलिए दे दिया तलाक! महिला ने थाने में लगाई मदद की गुहार

Meerut Man Divorced Wife for being Overweight: "तुम मोटी हो गई हो, तुम्हारे साथ नहीं रह सकता इसलिए तलाक दे रहा हूं." यह बोलकर सलमान ने कभी नजमा का फोन नहीं उठाया... नजमा को उसके पति ने घर से भी निकाल दिया. अब 7 साल के बेटे को लेकर महिला पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रही है. पढ़ें खबर-

Meerut: निकाह के 8 साल बाद बीवी लगने लगी मोटी, इसलिए दे दिया तलाक! महिला ने थाने में लगाई मदद की गुहार

पारस गोयल/मेरठ: 

Meerut Talaq News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से तलाक का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला का कहना है कि उसके मोटे हो जाने के वजह से उसके पति ने उसे तलाक दे दिया. महिला का आरोप है कि उसे लगातार ओवरवेट होने का ताना दिया जाता है. मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत जाकिर कॉलोनी निवासी नजमा के पति ने उसे अचानक तलाक दे दिया. नजमा का कसूर सिर्फ इतना है कि वह मोटी हो गई है. शौहर ने बस इसी बात पर पत्नी को डाइवोर्स नोटिस भेज दिया है. नोटिस देखकर उसने अपने पति से बात करने की कोशिश की तो, पति ने जवाब दिया कि तुम मोटी हो गई हो इसलिए तुम्हारे साथ नहीं रह सकता. 

इसके बाद नजमा थाने पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अगर किसी ने इस तरह से रिश्ता खत्म किया है तो पड़ताल करेंगे. 

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: हिस्ट्रीशीटर की ऐसी दंबगई! गवाह को धमकाने कचहरी पहुंच गया अनिल पेंदा, दी जान से मारने की धमकी

शादी के 8 साल बाद पत्नी लगने लगी मोटी, दे दिया तलाक
थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जाकिर कॉलोनी में रहने वाली नजमा ने बताया कि उसकी 8 साल पहले सलमान से शादी हुई थी. उसका एक बेटा भी है. नजमा ने आरोप लगाते हुए बताया कि 1 महीने पहले सलमान ने उसे घर से जाने को कह दिया और फिर तलाक का नोटिस भेज दिया. जब तलाक की वजह जानने की कोशिश की तो सलमान ने साफ कहा कि तुम मोटी हो गई हो और मैं तुम्हें तलाक दे रहा हूं .

तलाक के नोटिस के बाद से सलमान नहीं उठा रहा फोन
पीड़िता का कहना है कि फोन करके उसने अपने पति से नोटिस के बारे में बात करने की कोशिश की थी, लेकिन सलमान ने फोन काट दिया था. इसके बाद नजमा ने कई बार फोन मिलाया लेकिन सलमान ने फोन नहीं उठाया. फिर, नजमा ने रात में ही अपने परिवार के साथ थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुना डाली.

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: हिन्दू नेता के घर आया धमकी भरा खत, लिखा, 'कौम विरोधी हो, तुम्हारी सजा सिर्फ मौत'

वजन को लेकर सलमान कर चुका है मारपीट
नजमा का कहना है कि शादी के 8 साल बाद पति ने तलाक दे दिया है. वह भी बस इसलिए कि उसका वजन बढ़ गया है. नजमा का आरोप है कि वजन की ही वजह से सलमान उससे मारपीट भी कर चुका है. लेकिन, इस बार तो उसने घर से ही निकाल दिया. नजमा बीते एक महीने से अपने सात साल के बेटे के साथ अपने मायके में रह रही है. नजमा का सवाल है कि वह अपने बेटे को कैसे पालेगी? आगे क्या करेगी?

Viral Video: लाल रंग की हाई हील्स में 'कोका..' गाने पर ऐसा थिरकी लड़की, नहीं हटेंगी नजरें

 

Trending news