Aligarh: मामी और भांजे के बीच हो गए अवैध संबंध, शादी का बना दबाव तो भांजे ने उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1740089

Aligarh: मामी और भांजे के बीच हो गए अवैध संबंध, शादी का बना दबाव तो भांजे ने उठाया ये खौफनाक कदम

Aligarh news: अलीगढ़ जिले में एक युवती की हत्या मामले में पुलिस ने  चौंकाने वाला खुलासा किया है. महिला की हत्या में कोई और नहीं उसका सगा भांजा शामिल था. मर्डर के पीछे अवैध संबंध और पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़े की वजह सामने आई है. 

Aligarh: मामी और भांजे के बीच हो गए अवैध संबंध,  शादी का बना दबाव तो भांजे ने उठाया ये खौफनाक कदम

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: अलीगढ़ में बीते मंगलवार को मजार पर चादर चढ़ाने आई एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव झाड़ियों में फेंक दिया था, इस घटना का आज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. महिला की हत्या उसके ही सगे भांजे ने कर दी. हत्या की वजह दोनों के बीच अवैध संबंध और शादी को लेकर दवाब बना है.  

क्या है पूरा मामला
बतादें, अतरौली थाना क्षेत्र में मजार पर चादर चढ़ाने आई एक अज्ञात महिला की गला दबाकर हत्या कर उसका शव को जखीरा मार्ग पर बम्बा के किनारे झाड़ियों में फेंकने की सूचना पुलिस को मिली थी, इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

मृतक महिला के भांजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मृतक महिला शिनाख्त जनपद हाथरस, सासनी थाना क्षेत्र के बनगढ़ गांव निवासी केशरदेवी (55) पत्नी कालीचरण के रूप हुई थी, इस घटना का शुक्रवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक महिला के सगे भांजे विष्णु पुत्र राधेश्याम निवासी ग्राम कटरा थाना विजयगढ़ जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार किया है.

शादी और पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा
पुलिस के मुताबिक मृतक महिला केशरदेवी के पति का निधन 2017 में बीमारी से हो गया था, जिसके दो बच्चे बचपन से ही अपने ननिहाल नागापुर में रहते हैं, मृतका गांव में अकेली रहती थी, अभियुक्त जो मृतिका का सगा भांजा है अपनी मामी के पास आता जाता रहता था. अभियुक्त ने मृतिका केशरदेवी के साथ शादी का झांसा देकर प्रेम संबंध बनाकर मकान एवं प्लाट का बैनामा अपने नाम करा लिया. जब मृतक महिला ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी लड़ाई -झगड़ा करने लगा. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 
घटना वाले दिन आरोपी ने मृतका को अतरौली मजार पर चादर चढ़ाने के नाम से बुला लिया, मृतक महिला अकेली ही घर से मजार पर चादर चढ़ाने के लिए निकली थी, आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर स्टेशन रोड बंबा के पास गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को झाड़ियों में छुपा कर भाग गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर इस घटना का खुलासा किया है.

क्या बोले एसपी?
घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया घटना के संबंध में 4 टीमें गठित की गई थी, टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है, इसमें मालूम चला है जो आरोपी है उसका महिला से अवैध संबंध और पैसों का लेनदेन चल रहा था. जिस कारण वश उसने इस घटना को अंजाम दिया है, आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

WATCH: टेस्टी ही नहीं कई मर्ज का इलाज है पुदीना, जानें इसका शरबत पीने के फायदे

 

Trending news