प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के टप्पल के एक गांव से प्रेम का एक अजब गजब मामला सामने आया है. यहां रात से लेकर प्रेमी प्रेमिका के घर में घुसकर हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा. जब उसे कुछ नहीं दिखा तो अपने आप को बचाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका के ही बच्चे को बंधक बना लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल अलीगढ़ के टप्पल के एक गांव में मंगलवार की सुबह तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आपको बता दे कि हिमालय नाम का प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात में ही चला गया. जिस समय हिमालय घर में घुसा उस समय प्रेमिका अपनी चाची और बेटे के साथ सो रही थी.  इस दौरान चाची पानी पीने कमरे से बाहर निकली. तभी मौका देख हिमालय कमरे के अंदर घुस गया. चाची को वापस लौटते ही शक हुआ.  इसके बाद उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया. अपने आप को घिरता देख हिमालय ने प्रेमिका के बच्चे को की बंधक बना लिया. 


पिस्टल साथ लेकर आया था प्रेमी 
प्रेमी के कमरे में होने का शक होने पर ही प्रेमिका की चाची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद घर वालों के साथ आधी रात में पड़ोसी भी जाग गए. परिस्थिति को देख हिमालय ने पिस्टल निकाल ली और प्रेमिका के बेटे को अपनी गिरफ्त में ले लिया. इसके बाद हिमालय ने 4 घंटों तक ड्रामा किया और नीचे नहीं आया. हालांकि सुबह होते होते पुलिस ने हिमालय को गिरफ्तार कर लिया. 


दादा ने दी जानकारी 
दादा ने बताया कि हम लोग सो रहे थे तभी रात के दो बजे हिमालय घर में घुस गया. इस दौरान उसने बच्चे को बंधक बना लिया. जब हालात बिगड़ने लगे तो इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई. वहीं काफी देर होने के बाद भी हिमालय ने दरवाजा नहीं खोला. इससे पहले भी हिमालय ने मेरे बेटे को गोली मारी थी.  इसमें हिमालय वांछित चल रहा था. घटना का पता लगते ही पड़ोसी एकत्रित हो गए. फिर भी हिमालय ने बच्चे को नहीं छोड़ा. 4 घंटे के बाद कही जाके पुलिस की मदद से हिमालय कमरे से बाहर आया है. 


पुलिस के सामने सरेंडर हुए आरोपी 
घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने काफी देर तक हिमालय को आत्मसमर्पण के लिए समझाने का प्रयास किया.  लेकिन सुबह तक प्रेमी हिमालय का यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. आरोपी हाथ में पिस्टल लेकर लगातार धमकी दे रहा था. पर काफी देर बाद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद आखिर में आरोपी ने सरेंडर कर ही दिया. 


Agra Flood: यमुना का रौद्र रूप देख घबरा रहे लोग, रिहायशी इलाकों तक पहुंचा बाढ़ का पानी: Watch Video