अमरोहा : 'मैं बालिग हूं और मैंने शादी कर ली है...मुझे परेशान न किया जाए', लापता युवती का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1444121

अमरोहा : 'मैं बालिग हूं और मैंने शादी कर ली है...मुझे परेशान न किया जाए', लापता युवती का वीडियो हो रहा वायरल

अमरोहा में एक सप्‍ताह पूर्व लापता हुई युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. युवती ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप.  

अमरोहा : 'मैं बालिग हूं और मैंने शादी कर ली है...मुझे परेशान न किया जाए', लापता युवती का वीडियो हो रहा वायरल

अमरोहा : जनपद के अमरोहा देहात थाना क्षेत्र के मिलक पापड़ी गांव निवासी एक युवती एक सप्‍ताह पहले लापता हो गई थी. युवती के पिता ने सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसी बीच लापता युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें युवती कह रही है कि वह बालिग है और उसने अपने पसंद के लड़के से आर्य मंदिर में शादी कर ली है. लड़का भी बालिग है. अपनी जान का खतरा बता युवती ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

जान का खतरा बता सुरक्षा की मांग 
दरअसल, मिलक पापड़ी गांव की रहने वाली युवती ने उक्‍त आरोप अपने पिता पर लगाए हैं. युवती का कहना है कि वह बालिग है और अपने अधिकारों को जानती हैं. लेकिन उसके पिता और परिवार के अन्‍य सदस्‍य उसके पति और ससुराल वालों को परेशान कर रहे हैं. इतना ही नहीं युवती का आरोप है कि उसके पिता ने ससुर का अपहरण करवा लिया है. उसके पिता नहीं चाहते थे कि वह अपने मनपसंद लड़के से शादी करे. उसे डर है कि उसके पिता उसकी हत्‍या करवा सकते हैं. 

पिता पर लगाए गंभीर आरोप 
वायरल वीडियो में युवती अपने पिता पर गंभीर आरोप लगा रही है. युवती का कहना है कि पिता ने उसकी और उसके पति की हत्‍या करवाने के लिए आदमी लगा रखे हैं, जो उसकी तलाश कर रहे हैं. उनके आदमी मेरे ससुराल वालों को धमका रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से उसके ससुर घर से लापता हो गए हैं. शक है कि उसके पिता ने ससुर का अपहरण करवा लिया है. युवती ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

युवती को दिलाई जाएगी सुरक्षा 
वहीं, इस मामले में सीओ अमरोहा विजय राणा का कहना है कि लापता युवती का वीडियो संज्ञान में आया है. युवती द्वारा अपने ही पिता पर हत्‍या करने का आरोप लगाया गया है. युवती की ओर से बदायूं में एक मामला दर्ज किया गया है. उन्‍होंने कहा कि जिस तरीके से उसने वीडियो वायरल किया है अगर युवती द्वारा सुरक्षा की मांग की जाती है तो इस मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. 

Trending news