विनीत अग्रवाल/अमरोहा: आपने शादी-ब्याह में झगड़े (Wedding) के कई केस देखें होंगे, जहां लोग मामूली सी बात पर मारपीट कर बैठते हैं. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से ऐसा ही एक मामला सामने आया है. हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के हथिया खेड़ा गांव में बारात चढ़ने के दौरान बवाल हो गया. डीजे पर डांस करने को लेकर घराती एवं बाराती में आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इसमें बारात में आया एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
दरअसल, आदमपुर थाना क्षेत्र के पाड़ली गांव निवासी रामप्रसाद के बेटे राहुल की बारात हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के हथिया खेड़ा गांव आई थी. बारातियों को खाना खिलाया गया. इसके बाद बारात चढ़नी शुरू हुई. बाराती पक्ष का आरोप है कि घराती पक्ष ने बारात चढ़ने के दौरान बेवजह शादी में आए रोहित पुत्र महिपाल से मारपीट की. आरोप है युवक को लोगों ने लाठी-डंडों से पीटा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.  आनन-फानन में बाराती घायल को लेकर कोतवाली पहुंचे. यहां पुलिस ने घायल को मेडिकल परीक्षण के लिए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया.


Sambhal: घोड़ी चढ़े दूल्हे के गले से लुटेरों ने उड़ा दी नोटों की माला, संभल में बिन बुलाए मेहमानों ने लूटपाट को दिया अंजाम


शादी में मची अफरा-तफरी


घराती पक्ष का कहना है कि गांव के कुछ लड़के बारात चढ़ाने के दौरान डीजे पर डांस कर रहे थे. कन्या पक्ष के लोगों ने उन लड़कों को डांस करने से मना किया. इसको लेकर बारात में आए लोग भड़क गए और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी. घरातियों ने जब इसका विरोध किया तो बारातियों ने मारपीट करनी शुरू कर दी. इस घटना से शादी में हड़कंप मच गया. मेहमानों के बीच अफरा-तफरी मच गई. मारपीट में घायल युवक को आनन-फानन में हसनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.


यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video