विनीत अग्रवाल/ अमरोहा: यूपी के अमरोहा का एक विडियो सोश्ल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल विडियो में एक महिला अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते नज़र आ रही है. जिसके बाद अधेड़ व्यक्ति और मौके पर मौजूद एक महिला ने थप्पड़ मरने वाली महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. मामला गजरौला थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला नईपुरा इलाके का है. फिलहाल पुलिस ने विडियो के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आइये  बताते है पूरा मामला
सोश्ल मीडिया पर यूपी के अमरोहा जिले का एक विडियो वायरल हो रहा है. जिसमे एक महिला अधेड़ उम्र के व्यक्ति को थप्पड़ मरते हुए नज़र आ रही है. जिसके बाद वहां मौजूद लोगो ने थप्पड़ मारने वाली महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. झगड़ा बढ़ते देख कुछ लोगो ने लड़ने वाली महिलाओं को बमुश्किल अलग किया. मारपीट के साथ-साथ महिलाएं आपस में भद्दी-भद्दी गालियां भी देती दिखाई दे रही है. विडियो में एक अन्य महिला भी आपस में झगड़ती नज़र आ रही है. वहीं महिला के बाल पकड़ कर एक आदमी उसे जमीन पर गिरकर पीटता हुआ दिख रहा है. 


जमीनी विवाद का बताया जा रहा है मामला
ऐसा बताया जा रहा है कि अदालत के आदेश पर जब लोग प्लॉट पर कब्जा करने पहुंचे तो महिला के साथ उनकी झड़प हो गई. विडियो में एक महिला एक अधेड़ उम्र के आदमी को पीटती हुई दिखाई पड़ रही है.  तो वहीं उनको अन्य महिलाएं भी पीटती हुई नज़र आ रही है. पुलिस ने विडियो संज्ञान में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.