मो.गुफरान/प्रयागराज: अटाला हिंसा के आरोपियों के खिलाफ प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) ने शिकंजा कसना  शुरू कर दिया है. अटाला हिंसा के मुख्य आरोपी मोहम्मद जावेद के बाद अब एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष शाह आलम के खिलाफ पीडीए कार्रवाई करने जा रहा है. पीडीए के मुताबिक अवैध तरीके से घर का निर्माण कराया गया है, जिसको लेकर शाह आलम के घर पर नोटिस चस्पा किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने शाह आलम को 12 जुलाई तक पीडीए दफ्तर में  पेश होकर जवाब देने को कहा है. वहीं, जवाब नहीं देने पर पीडीए शाह आलम के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाएगा. 


बता दें कि कुछ दिनों पहले शाह आलम के भाई मकसूद अहमद के घर पर भी अवैध निर्माण को लेकर नोटिस चस्पा किया गया था. शाह आलम के भाई मकसूद के घर पर चस्पा नोटिस की मियाद आज खत्म हो चुकी है. पीडीए कभी भी शाह आलम के भाई मकसूद अहमद के अवैध निर्माण पर कार्रवाई कर सकता है. बता दें, प्रयागराज के अटाला में हुई दस जून को हिंसा मामले में शाह आलम फरार चल रहा है, पुलिस ने शाह आलम की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है. 


10 जून को प्रयागराज में जुमा की नमाज के बाद अटाला में बवाल हुआ था, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे, जिसमें सीआरपीएप-आरएफ के जवान भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस उपद्रवियों की धर पकड़ में जुटी है. अटाला हिंसा मामले में शाह आलम आरोपी है. कोर्ट ने शाह आलम के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट भी जारी किया है. साथ ही उस पर 25 हजार रुपये इनाम भी घोषित किया गया है. 


 


WATCH LIVE TV