प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की एक फोटो सामने आई है. इस फोटो की सबसे अलग बात ये है कि यह अतीक की पत्नी की साथ में फोटो सबसे साफ है. फोटो में शाइस्ता परवीन दिखाई दे रही है और साथ में अतीक अहमद भी बैठा दिखाई दे रहा है. इन दोनों के बीच में एक बच्चा भी दिख रहा है जो कि शाइस्ता और अतीक के बीच में बैठा हुआ है. लेकिन यह बता पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है कि बीच में बैठा बच्चा अतीक का कितने नंबर वाला बेटा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साफ साफ तस्वीर
आपको बता दें कि हाल ही में अतीक के बेटे असद अहमद का पुलिस एंनकाउंटर कर दिया गया. देखने वाली बात है कि बेटे असद के एनकाउंटर में मारे जाने और अतीक अहमद की हत्या के बाद यह फोटो अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन के साथ की सबसे साफ दिखाई देने वाली फोटो है.  


अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या किए जाने के बाद अब एक चिट्ठी की भी चर्चा जोरोंशोरों से होने लगी है. दरअसल, अतीक अहमद और उसके परिवार की तरफ से यह चिट्ठी यूपी सरकार और सुप्रीम कोर्ट को लिखी गई थी. इस पत्र में शाइस्ता ने यूपी सरकार के एक मंत्री इसके साथ ही यूपी पुलिस के दो अधिकारियों पर आरोप लगाया था. 


शाइस्ता की चिट्ठी 
शाइस्ता ने इस चिट्ठी में अतीक अहमद की हत्या की साजिश का आरोप रचने का मंत्री और दो पुलिस वालों पर लगाया है. प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के तीन दिन बाद और प्रयागराज में ही अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के 47 दिन पहले सीएम योगी को शाइस्ता परवीन ने चिट्ठी लिखकर उसमें गंभीर आरोप लगाए थे. 


अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद सुर्खियों में अब शाइस्ता ही है. पुलिस की टीम शाइस्ता को तलाश रही है और इसके लिए छापामारी भी कर रही है. उसकी तलाश में उसके करीबियों और रिश्तेदारों के यहां भी छानबीन की जा रही है. चकिया स्थित शाइस्ता के मायके में भी पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई, जहां उसके मायके वाले घर छोड़कर भाग निकले हैं और पूरा घर खुला हुआ है. 


यह भी पढ़ें- UP News : सीएम योगी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी देने वाला दबोचा गया, निकला बागपत कनेक्शन


यह भी पढ़ें- Atique Ahmed : अतीक का धमकी भरा व्हाट्सऐप चैट वायरल! बोला- इंशाअल्लाह सबका हिसाब होगा...


WATCH: अतीक की मौत के बाद पहली बार सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान