दिल दहला देने वाली वारदात! सोती हुई बच्ची को घर से उठाकर झाड़ियों में ले गए आरोपी, किया गैंग रेप
Advertisement

दिल दहला देने वाली वारदात! सोती हुई बच्ची को घर से उठाकर झाड़ियों में ले गए आरोपी, किया गैंग रेप

औरैया से माइनर से गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस वारदात में नाबालिग पीड़िता के पिता ने पुलिस में तहरीर देकर केस दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची के घर में घुसे और उसे उठाकर ले गए.

दिल दहला देने वाली वारदात! सोती हुई बच्ची को घर से उठाकर झाड़ियों में ले गए आरोपी, किया गैंग रेप

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया से दिल दहलाने वाली एक वारदात सामने आई है. यहां पर अपनी हवस पूरी करने के लिए गांव के ही तीन हैवानों ने घर में सो रही बच्ची को उठा लिया और सुनसान झड़ियों में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. सुबह ग्रामीणों ने झाड़ियों में नग्न अवस्था में पड़ी बच्ची को देखा तो तुरंत परिजनों और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

लखीमपुर में बड़ा सड़क हादसा! प्राइवेट बस ने बाइक को मारी टक्कर, बच्चे समेत 4 की मौत

ग्रामीणों ने बच्ची को पाकर परिजनों को दी सूचना
मामला औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां 14 साल की बच्ची को देर रात गांव के ही रहने वाले तीन लोग घर से उठाकर ले गए. तीनों आरोपी पीड़ित बच्ची को सुनसान झाड़ियों के पास एकांत जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर भाग गए. वहीं, सुबह ग्रामीणों ने बच्ची के परिवार और पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश
सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसपी, सीओ समेत अछल्दा थाने की पुलिस टीम पहुंची. वहीं, परिजनों की तहरीर पर गांव के रहने वाले तीन युवकों पर केस दर्ज हो गया है और उनकी तलाश जारी है. गांव में हुई इस घटना को लेकर लोग आक्रोशित जरूर हैं, लेकिन गांव की बदनामी के डर से किसी से कुछ बात भी नहीं करना चाहते हैं.

निलंबित IAS अधिकारी राम विलास यादव की अवैध संपत्तियों पर प्राधिकरण का चाबुक! नोटिस जारी

पीड़ित पिता ने बताई यह बात
नाबालिग पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर में बताया कि शुक्रवार रात को उनकी बेटी गायब हो गई थी. वह अपनी मां और भाई के साथ बरामदे में सो रही थी. तभी देर रात को गांव के गौरी, नेपाली उर्फ देवेश कुमार और कुलदीप किसी तरह बरामदे में आए और बेटी को उठाकर ले गए. गांव में स्थित एक मंदिर के पास सुनसान जगह है, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर भाग गए. पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस फाइल कर लिया है. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news