अयोध्या: संतों ने की योगी सरकार की सराहना, कहा- अगले 5 साल भी योगी आदित्यनाथ रहें सीएम

मुख्य पुजारी राम जन्मभूमि आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ भगवान श्री राम राम लला के लिए समर्पित हैं, इससे पहले कोई ऐसा मुख्यमंत्री नहीं आया जो रामलला के लिए समर्पित रहा हो.

अयोध्या: संतों ने की योगी सरकार की सराहना, कहा- अगले 5 साल भी योगी आदित्यनाथ रहें सीएम

अयोध्या: अयोध्या के संतों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सरकार के 4.5 वर्ष सफलतापूर्वक पूरे करने पर बधाई दी है. मुख्य पुजारी राम जन्मभूमि आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदिनाथ भगवान श्री राम राम लला के लिए समर्पित हैं, इससे पहले कोई ऐसा मुख्यमंत्री नहीं आया जो रामलला के लिए समर्पित रहा हो.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो बारंबार रामलला के दर्शन करने के लिए आए हैं. हम सरकार के साढ़े 4 वर्ष पूरे होने पर बधाई देते हैं. उत्तर प्रदेश में साढ़े 4 वर्ष पूर्व में रहे अपराधी जेल गए. उन्होंने कहा था कि या तो अपराधी जेल में होंगे या तो उनका एनकाउंटर होगा. कोरोना काल में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहतर काम किया है। हर अस्पतालों में जाकर स्थिति को देखा है। सभी को सुविधा मिली दवाइयां भी मिली है. 

सत्येंद्र दास ने कहा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस कार्यकाल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास हुआ है. इतना विकास किसी भी मुख्यमंत्री के कार्यकाल में नहीं हुआ है. इसलिए ऐसे मुख्यमंत्री के साढ़े 4 साल पूरे हो चुके हैं, आगे राम लाला से प्रार्थना है कि अगले 5 वर्ष भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री के रूप में रहें. जिससे उत्तर प्रदेश के सारे कचरे समाप्त हो जाएं, और उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बने स्वक्ष्य बने यही हमारी आशा है.

वहीं, हरीधाम पीठ के पीठाधीश्वर जगतगुरु राम दिनेशचार्य ने कहा साढ़े 4 वर्षों में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश का बहुत विकास किया है. कानून व्यवस्था बहुत अच्छी हुई है. अयोध्या तीर्थ क्षेत्रों का विकास होने के साथ-साथ आध्यात्मिक और भौतिक का भी विकास हुआ है. आने वाले 5 वर्षों में जो रूप रेखा खींची गई है वह साकार होते दिखेगी. अगर देखा जाए तो बहुत ही संतुष्ट पूर्ण कार्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल का माना जाए. मुझे लगता है कि उत्तर प्रदेश के जनता की इस चीज को महसूस करती है. 

WATCH LIVE TV