बदायूं: उत्तर प्रदेश में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जायेगें. मामला यूपी के बदायूं (Badaun) का है. जहां कुछ लोगों को बलात्कार के मामले में फंसाने के लिए पति ने अपने दोस्त से पत्नी का बलात्कार करा दिया. इतना ही नहीं एक घंटे बाद पति ने दोबारा रेप कराया गया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AMU प्रोफेसर का जागा पाकिस्तान प्रेम, बिना लिखित अनुमति पहुंचे Pakistan


पति ने दोस्तों को फोन कर बुलाया 
पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उसे उसकी नानी के घर ले जाने के बहाने रास्ते में पड़ने वाले जंगल में ले गया. जहां उसने फोन कर अपने दोस्तों को बुलाया और अपनी पत्नी का बलात्कार कराया. पीड़िता ने अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. 


सोशल मीडिया पर गैंगरेप का वीडियो हुआ वायरल, 3 आरोपी गिरफ्तार 2 फरार


पति ने तीसरी पत्नी के बलात्कार की रची साजिश 
मामला सहसवान कोतवाली इलाके के एक गांव का है. जहां एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर विरोधियों को फंसाने की घिनौनी करतूत कर डाली. उसने अपनी तीसरी पत्नी के बलात्कार की साजिश रची. पति ने अपनी पत्नी के साथ एक घंटे के अंतराल में दो बार रेप कराया. पीड़ित महिला ने आरोपी पति और उसके दोस्त की घिनौनी प्लानिंग का भंडाफोड़ करते हुए कोतवाली में मुकद्दमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया साथ ही बलात्कार की घटना को अंजाम देने वाले दोस्तों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.


WATCH LIVE TV