Dhirendra Shastri: ग्रेटर नोएडा में बागेश्‍वर बाबा के बाउंसरों ने भक्‍तों पर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1776745

Dhirendra Shastri: ग्रेटर नोएडा में बागेश्‍वर बाबा के बाउंसरों ने भक्‍तों पर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Bageshwar Baba In Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में जैतपुर मेट्रो स्टेशन के पास  10 से 16 जुलाई तक बागेश्‍वर बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की कथा होनी है. बताया गया कि बुधवार को कथा के दौरान एक भक्‍त से कहासुनी हो गई. इसके बाद सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने उसे जमकर पीट दिया. 

Pt. Dhirendra Shastri    (File Photo)

Bageshwar Dham Sarkar : बागेश्‍वर धाम सरकार के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री का इन दिनों ग्रेटर नोएडा में कथा चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की कथा के दौरान सुरक्षा में तैनात एक कर्मी ने भक्‍त की पिटाई कर दी गई. कथा में भक्‍त के पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इतना ही नहीं बताया जा रहा है मारपीट के दौरान भगदड़ भी मच गई. इसमें 5 भक्‍त बेहोश हो गए. 

सुर‍क्षाकर्मियों ने जमकर मारा-पीटा 
दरअसल, ग्रेटर नोएडा में जैतपुर मेट्रो स्टेशन के पास  10 से 16 जुलाई तक बागेश्‍वर बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री की कथा होनी है. बताया गया कि बुधवार को कथा के दौरान एक भक्‍त से कहासुनी हो गई. इसके बाद सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने उसे जमकर पीट दिया. पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. 

1500 पुलिसकर्मी तैनात किए गए 
बता दें कि बागेश्‍वर धाम सरकार की कथा के लिए 1500 पुलिसकर्मियों को लगाया गया है. साथ ही पंडाल और उसके आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. इसके अलावा पार्किंग की बेहतर व्‍यवस्‍था की गई है. रोजाना लाखों की संख्‍या में भक्‍त पहुंच रहे हैं. आयोजकों का कहना है कि रोजाना कथा में भक्‍तों की संख्‍या बढ़ रही है. सुरक्षा की चाक-चौबंद व्‍यवस्‍था की गई है.  

दिव्‍य दरबार में अतिरिक्‍त पुलिस बल की तैनाती 
सेंट्रल नोएडा के डीसीपी अनिल यादव ने बताया कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री की भागवत कथा को लेकर प्रशासन और पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है. कथा को देखते हुए डेढ़ हजार पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. वहीं, दिव्य दरबार में अतिरिक्त पुलिस बल लगाई जाएगी. 

WATCH: सावन में करें बेलपत्र के ये टोटके, बन जाएंगे सारे बिगड़े काम

Trending news