कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में सिरफिरे मुस्लिम युवक ने एक लड़की के माता-पिता का सिर धड़ से जुदा करने की धमकी दे दी. आरोप है कि युवक लड़की के घर पहुंच गया और उसके माता-पिता पर दबाव बनाने लगा कि बेटी को उसके साथ भेज दिया जाए. जब लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने पिता और भाई का सिर तन से अलग कर देने की जानलेवा धमकी दी. फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है. बता दें, झारखंड से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई थी, जब एक मुस्लिम युवक ने अंकिता नाम की मासूम लड़की को जिंदा जला दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Kanpur News: इत्र कारोबारी पीयूष जैन को हाई कोर्ट से मिली जमानत, 200 करोड़ कैश हुआ था बरामद


बेटी की अश्लील तस्वीरें वायरल करने की धमकी
मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र के कस्बे का है, जहां एक हिन्दू लड़की को रईस नाम के मुस्लिम युवक ने परेशान कर रखा है. लड़की के पिता राजेश की तहरीर पर केस दर्ज हुआ है. तहरीर में पिता ने बताया है कि आरोपी रईस उनकी बेटी को अपने साथ ले जाने की बात कह रहा था. जब उन्होंने मना किया तो, आरोपी ने उन्हें जानलेवा धमकी दी और यह भी कहा कि उनकी बेटी की अश्लील तस्वीरें पवह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा. इस बात से डरकर पीड़ित परिजन थाने पहुंचे और मु्स्लिम युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया.


माता-पिता को रास्ते में रोककर बेटी के बारे में पूछा
पिता ने बताया कि वह स्कूटर पर अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे कि तभी आरोपी रईस ने उन्हें रास्ते में रोक लिया. रईस उनकी बेटी के बारे में पूछने लग गया. जब पिता ने पूछा कि उसे उनकी बेटी से क्या मतलब है? तो लड़का उन्हें धमकाने लगा और कहने लगा कि बेटी को उसके साथ नहीं भेजा तो अंजाम बुरा होगा. वह लड़की को नुकसान पहुंचाने की धमकी भी देने लगा. 


यह भी पढ़ें: यूपी में यादव नेताओं ने नए मंच का किया ऐलान, अखिलेश यादव की अगुवाई वाली सपा के वोटबैंक में लगेगी सेंध ?


पीड़ित परिवार ने पुलिस पर भी लगाए आरोप
रईस लड़की की मां पर दबाव बनाते हुए बोलने लगा कि अगर अगले दिन तक लड़की को उसके पास नहीं भेजा गया तो वह उनके पति और बेटे का सिर धड़ से अलग कर देगा. वहीं, पिता का आरोप है कि 2-3 बार पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई सुनने को तैयार नहीं है. कभी 2 घंटे तो कभी 3 घंटे उन्हें कोतवाली में बैठाकर रखा जा रहा है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही. वहीं, पुलिस के अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.


Viral Video: लाल रंग की हाई हील्स में 'कोका..' गाने पर ऐसा थिरकी लड़की, नहीं हटेंगी नजरें