कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh ) के बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस ( Baraut Kotwali Police) ने ट्रिपल मर्डर के आरोपी कलयुगी भाई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बीते कल अपनी दो बहनों और पिता की धारदार हथियार से काट कर हत्या कर फरार हो गया था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार करते हुए ट्रिपल मर्डर ( triple murder) का खुलासा कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैमिली में जमीन को लेकर चल रहा था विवाद 


इंस्पेक्टर बडौत देवेश शर्मा की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि फैमिली के साथ उसका जमीन (Land Dispute) को लेकर विवाद चल रहा था. पिता ने जमीन देने से मना करते हुए उसको बेदखल कर दिया था. जमीन से बेदखल होने के कारण वह अपने पिता से नाराज चल रहा था. जिस कारण उसने बीते कल सोते समय अपने पिता पर कुदाले से हमला बोल दिया. 


Baghpat में ट्रिपल मर्डर से सनसनी: पिता और दो बहनों की हत्‍या कर फरार हुआ बेटा, जानें क्या हुआ ऐसा?


दोनों बहनों को भी उतारा मौत के घाट


जब वह पिता की हत्या कर रहा था तो बीच में दोनों बहनें आईं. आरोपी ने दोनों बहनों को भी मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया था. आरोपी अमर (Accused Amar) कस्बा छोड़कर भागने की फिराक में था तो पुलिस ने उसको धर दबोचा.


ये है पूरी घटना


दरअसल कोतवाली बड़ौत इलाके के पट्टी चौधरान (Patti Choudharan of Baraut area) में अमर नाम के युवक ने 15 अगस्त की सुबह पारिवारिक विवाद के चलते देर रात अपनी दो सगी बहनों ज्योति (25),अनुराधा (17) वर्ष और पिता बृजपाल 60 साल की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी . आरोपी की मां के मुताबिक, उनका बेटा शराबी था. उसने शराब के चक्कर में चार बीघे जमीन तक बेच दी थी. एसपी (Sp baghpat) ने बताया कि मां ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया. आरोपी की मां ने पुलिस से शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था. मां की शिकायत पर पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


Ghazipur: राखी पर मायके आई हुई थी सुनीता, पति से झगड़ा हुआ और तीन बच्चों को चाय में दे दिया जहर, तीनों मासूमों की मौत


देखें वीडियो