राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) से दो बड़ी सड़क दुर्घटनाओं की खबर हैं. अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना, बहराइच में तिलक चढ़ाकर लौट रहे टेम्पो सवार लोगों को डंपर ने रौंद दिया जिससे 5 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं दूसरी जगह तेज रफ्तार ट्रक का कहर देखने को मिला. ट्रक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहला सड़क हादसा 


सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत
बहराइच में थाना कैसरंगज इलाके में मदनी अस्पताल के पास हुआ जहां तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे टेम्पो सवारों को तेज रफ्तार डंपर ने बुरी तरह रौंद डाला. इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत  हो गई और दस लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद डंपर का चालक मौके से फरार हो गया. ये हादसा उस समय हुआ जब टैंपो सवार लोग हुजूरपुर के पुरैनी से कैसरगंज के रुकनापुर में तिलक चढ़ाकर वापस लौट रहे थे. इस घटना से इलाके में हड़कंप गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


UP Weather Update: अभी जारी रहेगा ठंडक का अहसास, यूपी के इन इलाकों में आज बारिश का अलर्ट, चलेंगी तेज हवाएं


दूसरा सड़क हादसा
तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
बहराइच के नानपारा बहराइच रोड पर बाइक सवार 2 युवकों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.  जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.  दोनों घायलों को तत्काल एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने जरूरी कार्रवाई कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं बाइक सवारों को टक्कर मारने वाले ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. जबकि हादसे के बाद से चालक मौके से फरार हो गया है.


यहां पर हुआ हादसा
बता दें कि बिहार प्रान्त निवासी नन्हे (40) मटेरा थाना क्षेत्र के मटेरा चौराहे पर पंचर की दुकान का संचालन करते था. जबकि बाराबंकी जनपद के अकबरपुर थाना क्षेत्र के बाबागंज निवासी चंद्रभान (35) पुत्र रामनिवास श्रमिक था. दोनों साथ में मजदूरी भी जिले के अन्य हिस्सों में करने के लिए जाते थे. दोनों मजदूरी के लिए रुपईडीहा क्षेत्र में गए थे. इसके बाद दोनों वापस बाइक से मटेरा चौराहा आ रहे थे. इसी दौरान नानपारा बहराइच मार्ग पर मटेरा थाना क्षेत्र में डिहवा पेट्रोल टंकी के पास बहराइच की ओर से आ रही ट्रक ने तेज रफ्तार में बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दोनों घायल होकर हाईवे पर गिर गए. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ने इलाज के लिए भेजा, लेकिन रास्ते में दोनों की मौत हो गई.


मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रक को नानपारा टोल प्लाजा के पास पकड़ लिया गया है. चालक मौके से फरार हो गया है, उसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


यूपी निकाय चुनाव के बीच अखिलेश और मायावती आज कर्नाटक में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, मांगेगे वोट


WATCH: वोटरों के लिए मंगाई गई बिरयानी सड़क पर लुट गई, सपा प्रत्याशी की चुनावी सभा में हंगामा