राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक दहेज लोभी पति ने अपनी मांगें पूरी न होने से नाराज होकर पत्नी को फोन पर तीन तलाक दे दिया. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति दहेज में गाड़ी और 50 हजार रुपये की मांग कर रहा था. आरोपी की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसके बाद मायके में रह रही युवती को उसके पति ने मोबाइल पर फोन करके तीन तलाक दे दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Levana Hotel Fire: सीएम योगी का बड़ा एक्शन, 19 अधिकारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई


27 अगस्त को पति ने घर से बाहर निकाल दिया
थाना बौंडी के टिकुरी की रहने वाली नूरमा बानो का निकाह तीन महीने पहले 14 मई 2022 को सीतापुर जिले के सुजातपुर निवासी हारून से हुआ था. शादी के बाद से ही कम दहेज का ताना देकर हारून और बाकी ससुरालवाले नूरमा को प्रताड़ित कर रहे थे. नूरमा से दहेज में बाइक और 50 हजार कैश मांगने का दबाव डाला जा रहा था. नूरमा ने पिता की मौत के बाद मायके की आर्थिक स्थिति दयनीय बताकर यह मांग पूरी नहीं हो पाने की बात कही, तो उसे पति और सास-ससुर ने 27 अगस्त को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने मायके में पनाह ली. 


फोन कर के दे दिया तीन तलाक
बात यहीं खत्म नहीं हुई. अभी 7 सितंबर को हारून ने नूरमा को फोन किया और कॉल पर ही बात करते हुए तीन तलाक दे दिया. इतना ही नहीं, उसके साथ गाली-गलौज भी की और कभी वापस न आने की धमकी देकर फोन काट दिया. 


यह भी पढ़ें: Ayodhya: रामलला के गर्भगृह में लगाई जा रही खास ईंटें, लिखा है 'राम का नाम'


पुलिस पर लगाया केस दर्ज न करने का आरोप
वहीं, पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि थाने में तहरीर दिए जाने के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. इसके बाद उसने एसएसपी केशव कुमार चौधरी से मिलकर एफआईआर कराए जाने की फरियाद की है, जिसपर SSP ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


हरियाणवी गानों के बाद अब छाया तेलुगु गानों का खुमार, क्यूट लड़की का गजब डांस देख नहीं हटेंगी नजरें