Bahraich: बहराइच में पिकनिक मनाने गए 3 लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, 2 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1529708

Bahraich: बहराइच में पिकनिक मनाने गए 3 लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, 2 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल

मकर संक्रांति पर पिकनिक मनाने गए 3 लोगों को अनियंत्रित कार ने बुरी तरह रौंदा, घाट पर फोटो खिचवाने के दौरान हुआ हादसा

Bahraich: बहराइच में पिकनिक मनाने गए 3 लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, 2 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल

राजीव शर्मा/ बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से हैरान करने वाला हादसा सामने आ रहा है. जहां मकर सक्रांति का पर्व मनाने गए 3 लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया. इस हादसे में 8 साल के मासूम बच्चे सहित 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो वहीं एक घायल को  जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. 

सेलफ़ी लेते वक्त हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब सभी लोग बहराइच सीतापुर हाईवे पर स्थित चहलारी घाट पुल पर सेल्फी ले रहे थे. तभी विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित कार का संतुलन बिगड़ गया और कार ने 3 लोगों को बुरी तरह रौंद दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से आनन-फानन में जिला अस्पताल भिजवाया, जहां इलाज के दौरान 2 की मौत हो गयी. जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है.
 जिला अस्पताल में भर्ती 30 वर्सीय पीड़ित रवि ने बताया कि वो मूलतः नेपाल का निवासी है. वो अपने परिवार वालों व रिश्तेदारों के साथ बाईक पर सवार होकर चहलारी घाट पुल घूमने गया था. जहां पर सभी पुल पर फ़ोटो सेशन करा रहे थे. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
बहराइच जिले के  थाना हरदी थानाध्यक्ष अंजनी कुमार राय ने बताया कि ये हादसा तकरीबन 1 बजे के आसपास हुआ  है. जब चहलारी घाट सीतापुर बॉर्डर पर सभी अपनी मोटर साइकिल से चहलारी घाट पुल घूमने गए थे. सभी पुल पर साथ खड़े थे और फोटो-ग्राफी कर रहे थे. तभी एक कार की ठोकर से तीनो व्यक्ति घायल हो गए, सूचना मिलने पर थाना हरदी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रमपुरवा लाया गया. इलाज के दौरान 2 लोगों की मौत हो गयी. हादसा करने वाली कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news