VIRAL: चोरी करने घर में घुसा था बिहार का चोर, शराब देख फिसली नीयत, फिर हुआ ये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1138889

VIRAL: चोरी करने घर में घुसा था बिहार का चोर, शराब देख फिसली नीयत, फिर हुआ ये

घर का मालिक चंदन गुप्ता ने बताया कि 26 मार्च की रात एक चोर पीछे के रास्ते से मेरे घर में घुसा था. 

VIRAL: चोरी करने घर में घुसा था बिहार का चोर, शराब देख फिसली नीयत, फिर हुआ ये

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: बिहार की शराबबंदी का खामियाजा एक चोर को यूपी में भुगतना पड़ा. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में चोरी के नीयत से घर में घुसे चोर को अलमारी में अंग्रेजी शराब की बोतल दिख गई. अंग्रेजी शराब की बोतल देख चोर ने चोरी करने के बजाए पूरी बोतल ही गटक लिया. शराब पीने के बाद चोर को इतना नशा हो गया कि वह आंगन में ही सो गया. 

नशे में आंगन में ही सो गया चोर 
दरअसल बांसडीह रोड थाना अंतर्गत रघुनाथपुर गांव में चार दिन पहले बिहार से आया एक चोर चोरी की नीयत से एक घर मे घुसा. चोरी करने के दौरान चोर को आलमारी में अंग्रेजी शराब की बोतल मिल गई. चोर ने इतना शराब पी लिया कि चोरी करके भागने के बजाय आंगन में ही सो गया. सुबह में जब घरवालों की नींद खुली तो उन्होंने आंगन में एक अजनबी को सोते हुए देखा. इसके बाद घरवाले ने डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी.

जब घरवालों की नींद खुली तो सामना बिखरा हुआ था 
घर का मालिक चंदन गुप्ता ने बताया कि 26 मार्च की रात एक चोर पीछे के रास्ते से मेरे घर में घुसा था. उसने सबसे पहले अलमारी को खोला. इसके बाद अलमारी से सामान को बाहर निकाला. इस दौरान उसके हाथ अलमारी में रखी अंग्रेजी शराब की बोतल लग गई. उसने सामान को चौकी पर रखकर पहले शराब पिया. इसके बाद नशे में आंगन में आकर सो गया. जब सुबह में हमारी नींद खुली तो कमरे में सामान बिखरा हुआ था और आंगन में एक अजनीबी सोया हुआ था. इसके बाद पुलिस को फोन कर जानकारी दी. 

बलिया पुलिस भी चोर की हरकत से हैं हैरान 
बलिया की पुलिस भी चोर की इस हरकत को देख हैरान हो गई है.अपर पुलिस अधीक्षक बलिया विजय त्रिपाठी ने बताया कि रघुनाथपुर निवासी चंदन गुप्ता ने थाने पर सूचना थाने दी कि एक संदिग्ध व्यक्ति उनके घर पर मिला है. बाद में जांच की गई तो पता चला कि वो शराब के नशे में है, उसे हॉस्पिटल भेजा गया. जब हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उससे पूछताछ की गई तो पता चला कि चंदन गुप्ता के यहां वो चोरी के इरादे से घुसा था.

WATCH LIVE TV

Trending news