नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज दो स्कूली छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों गायब हो गईं. दोनों छात्राएं और इनका भाई रोज की तरह अलग-अलग साइकिलों से अपने स्कूल जा रहे थे. तभी इनका भाई साइकिल से आगे निकल गया और पीछे आ रही दोनों बहनें संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं. भाई ने काफी देर तक अपनी दोनों बहनों का इंतजार किया, लेकिन जब वह स्कूल नहीं पहुंचीं तो उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाले में मिला छात्राओं का यूनिफॉर्म 
छात्राओं के लापता होने की यह घटना बाराबंकी जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र की है. यहां स्थित श्री साई इंटर कॉलेज की दो छात्राएं आज संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई हैं. यह दोनों स्कूली छात्राएं स्कूल आते समय कहीं गायब हो गईं. इन दोनों छात्राओं की साइकिलें और स्कूली यूनिफॉर्म जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के तकिया चौराहे के पास एक नाले में बरामद हुईं हैं. छात्राओं का नाम कीर्ति अवस्थी और समीक्षा अवस्थी है और दोनों की उम्र लगभग 14 वर्ष बताई जा रही है. दोनों छात्राएं जैदपुर के कोला गहबड़ी गांव की रहने वाली हैं.  


पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच 
जानकारी के मुताबिक दोनों छात्राएं कीर्ति, समीक्षा और इनका भाई रोज की तरह अलग-अलग साइकिलों से अपने स्कूल जा रहे थे. भाई के मुताबिक वह साइकिल से आगे निकल गया और पीछे आ रही उसी दोनों बहनें संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं. भाई ने काफी देर तक अपनी दोनों बहनों का इंतजार किया, लेकिन जब वह स्कूल नहीं पहुंचीं तो उसने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी.  काफी खोजबीन करने पर दोनों छात्राओं की साइकिलें और उनकी यूनिफॉर्म रास्ते में पड़ने वाले एक नाले में मिलीं, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इसके बाद उन्होंने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 


वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू करवाई. एसपी के मुताबिक दोनों छात्राओं की यूनिफॉर्म और साइकिलें बरामद हुई हैं. छात्राओं के भाई से जानकारी ली गई है और पुलिस सभी तथ्यों की जांच-पड़ताल कर रही है. परिजनों की सूचना के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है. एसपी ने बताया कि एडिशनल एसपी के नेतृत्व में 4 टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही इन लड़कियों को सकुशल बरामद कर, उनको परिवार को सौंपा जाएगा और घटना का खुलासा किया जाएगा. 


Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के "लाल घाघर" गाने का CUTE गर्ल पर चढ़ा ऐसा खुमार, डांस का दीवाना हुआ इंटरनेट!