बाराबंकी: रेस्टोरेंट में नॉनवेज परोसने पर जमकर चले लात-घूंसे, रेस्टोरेंट के दबंग मैनेजर ने जमकर मचाया तांडव
topStorieshindi

बाराबंकी: रेस्टोरेंट में नॉनवेज परोसने पर जमकर चले लात-घूंसे, रेस्टोरेंट के दबंग मैनेजर ने जमकर मचाया तांडव

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक रेस्टोरेंट के दबंग मैनेजर और उसके साथियों ने जमकर तांडव मचाया. यहां रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत करीब दो दर्जन लोगों पर अपने ग्राहक के साथ मारपीट और उन्हें जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा है.

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक रेस्टोरेंट के दबंग मैनेजर और उसके साथियों ने जमकर उत्पात मचाया. यहां रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत करीब दो दर्जन लोगों पर अपने ग्राहक के साथ मारपीट और उन्हें जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा है. इस मारपीट में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इनमें से एक का बर्थडे था और वह नाना-नानी का आशीर्वाद लेने बाराबंकी आया था. 

क्या है पूरा मामला? 
मारपीट का यह पूरा मामला बाराबंकी जिले से होकर गुजरे अयोध्या हाईवे पर स्थित सफेदाबाद में कालिका हवेली नाम के रेस्टोरेंट का है, जहां रेस्टोरेंट के मैनेजर समेत करीब दो दर्जन लोगों पर मारपीट और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा है. इस मारपीट में इशांत मिश्रा और शौर्य मिश्रा नाम के दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. वहीं इस बवाल की जानकारी मिलते ही नगर कोतवाली की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और खून से लतपथ दोनों गंभीर घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में दोनों का इलाज शुरू कराया गया. पुलिस ने इस मामले में रेस्टोरेंट के मैनेजर के अलावा प्रवीन सिंह और दीपक यादव नाम के शख्सों के साथ करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ जान से मारने की कोशिश के साथ कई दूसरी गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. 

शाकाहारी भोजन मांगने पर परोस दिए मांसाहारी 
पीड़ित के पिता संतोष मिश्रा के मुताबिक उनका बेटा इशांत मिश्रा अपने बर्थडे के दूसरे दिन भतीजे शौर्य मिश्रा के साथ लखनऊ से बाराबंकी अपने नाना-नानी का आशीर्वाद लेने आया था. वापसी के दौरान दोनों इस रेस्टोरेंट में खाने के लिये रुके जहां शाकाहारी खाने के ऑर्डर के साथ मांसाहारी परोसने को लेकर दोनों की रेस्टोरेंट के मैनेजर और बाकी स्टाफ से कहासुनी हो गई. बातचीत से शुरू हुआ विवाद भयंकर मारपीट में बदल गया. पीड़ित के पिता आरोप है कि इस दौरान उनके बेटे और भतीजे की जमकर लात-घूंसे, लाठी-डंडे और सरिया से पिटाई की गई.

 पीड़ित का आरोप है कि रेस्टोरेंट के मैनेजर द्वारा दोनों पर फायरिंग भी की गई. पीड़ितों के मुताबिक मारपीट के दौरान दबंगों ने दोनों के मोबाइल, सोने की चैन और नकद रुपये भी छीन लिये. इनका आरोप है कि कालिका हवेली नाम के इस रेस्टोरेंट पर पहले भी कई बार इस तरह के लड़ाई-झगड़ों के मामले सामने आ चुके हैं. पीड़ितों ने सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

ये भी देखे

Trending news