अजय कश्यप/बरेली: यूपी के बरेली में एक बार फिर बाबा के बुलडोजर की धमक देखने को मिली. इस बार बाबा का बुलडोजर साइबर ठग जमशेद खान के घर पर चला. ठग जमशेद उत्तर प्रदेश सहित 9 राज्यों में ठगी की वारदातों को अंजाम दे चुका है. आज भारी पुलिस व्यवस्था के बीच बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने उसको मकान पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीडीए से पास नहीं था जमशेद का नक्शा
बरेली दिल्ली हाइवे के किनारे बसे धंतिया गांव में आज बाबा का बुलडोजर अपने जोरदार अंदाज में बरसा. इस बार उनका निशाना स्मैक तस्कर नहीं बल्कि साइबर ठग था. जानकारी के मुताबिक जमशेद खान का मकान का नक्शा बीडीए से पास नहीं था. कई बार बीडीए ने जमशेद खान के घर में नोटिस भेजे लेकिन उसकी तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया.


उत्तर प्रदेश सहित 9 राज्यों में फैला ठग का नेटवर्क
आपको बता दें कि जमशेद खान का नेटवर्क उत्तर प्रदेश सहित 9 राज्यों में फैला है. जमशेद का नाम नाइजीरिया के ठगों से भी जोड़कर देखा जा रहा था.जानकारी के मुताबिक साईबर ठग ने नाइजीरिया ठग से ट्रेनिंग भी ली थी. पुलिस की हिटलिस्ट में धांतिया ग्राम के कई और ठग भी हैं जो अभी ठगी से लोगों को चूना लगा रहे हैं. पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में भी जमशेद का नाम शुमार है. अब तक लगभग 300 करोड़ की ठगी साइबर ठग जमशेद खान कर चुका है. आज बीडीए ने जमशेद के घर पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की है.


अवैध रूप से बनाया गया था मकान
पुलिस अधीक्षक राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि जमशेद का मकान अवैध रूप से बनाया गया था. आपको बता दे कि जमशेद खान ने गोरखपुर में एक साल पहले 50 लाख की ठगी को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं साइबर ठगों ने सहकारी बैंक को हैक करके लाखों रुपये उड़ा लिए थे. जमशेद पर हुई इस कार्रवाई से धांतिया में बसे उसके साथियों में हड़कंप मच गया है. 


कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?


योगी जी को हर मुद्दे में इंटरनेशनल साजिश नजर आती है, आजम खान के परिवार से मिलने रामपुर जाते हुए बोले जयंत चौधरी


WATCH LIVE TV