बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly News) से हत्या (Murder) का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बीते दिनों 17 जून को कुल्छा गांव की धानवती और 30 जून को आनंदपुर की रहने वाली प्रेमवती की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद दोनों के शव खेत में फेंके दिया गया था. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. यहां शनिवार रात महिला की हत्या कर शव खेत में फेंक दिया है. तीनों घटनाओं का घटनाक्रम लगभग एक जैसा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह घटनाएं चर्चा का विषय बनी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाही थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शाही थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के एक गांव की रहने वाली 37 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. महिला का शव झाड़ियों में क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला. महिला के गले में उसकी साड़ी का फंदा लगा हुआ था. शरीर पर चोट के निशान थे. साथ ही महिला के जेवर भी नहीं थे. महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है 35 दिनों के अंदर महिला की हत्या का यह तीसरा मामला है.


Hardoi News: सिपाही ने युवक को 4 मिनट में मारे 38 जूते, वीडियो वायरल होने से हरदोई पुलिस में हड़कंप


बताया जा रहा है महिला अपने पति और बेटे के साथ सुबह खेत पर मिर्ची तोड़ने गई थी. बेटा मिर्ची तोड़ने लगा और पति बाजार चला गया. इसके बाद महिला जानवरों के लिए चारा लेकर घर चली गई. दोपहर तक जब महिला घर नहीं लौटी तो बेटी ने भाई को सूचना दी. इसके बाद महिला की तलाश की गई, मगर उसका कुछ पता नहीं चला. शाम को चार बजे महिला का शव गांव से थोड़ी दूर पर पड़ा मिला. महिला की मौत की सूचना पर परिवार वालों में कोहराम मचा. परिजनों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 


WATCH : दो देश, दो पति और चार बच्चे, दिमाग हिला देंगे सीमा हैदर की कहानी के ये राज